IND VS ENG: ECB accused indian team and said India forfeit 5th Test against England in Manchester COVID-19


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रही टेस्ट सीरीज में वहीं हुआ जिसका डर था. कोरोना ने पूरी सीरीज पर पानी फेर दिया. मैनचेस्टर में खेला जाना वाला 5वां टेस्ट रद्द कर दिया गया. टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली थी और इतिहास रचने से महज एक कदम दूर थी लेकिन कोरोना की वजह से अब उसमें कुछ वक्त लगेगा. हालांकि जिस तरह इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी दी वो बेहद शर्मनाक और हैरान कर देने वाला है.

हार से बौखला गया ईसीबी 

बता दें मुकाबले के शुरू होने से पहले खबरें आई थी कि मैनचेस्टर टेस्ट एक दिन बाद शुरू होगा लेकिन उसके कुछ देर बाद ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दावा किया है कि भारतीय टीम अपने प्लेयर उतारने को तैयार नहीं है.  ECB का कहना है कि बीसीसीआई के साथ हुई बातचीत के बाद ओल्ड ट्रैफोर्ड में होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के कैंप में कोरोना के बढ़ते मामले के खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया गया है, टीम इंडिया अपने प्लेयर्स तैयार नहीं कर सकी है. जिसके चलते 5वां टेस्ट इंग्लैंड ने जीत लिया है और सीरीज 2-2 से बराबर है. 

 

फिर बयान से पलटी इंग्लैंड

इसके कुछ देर बाद जब बीसीसीआई ने इस बात से साफ मना कर दिया, तब ईसीसीबी अपने बयान से पलट गया. BCCI के सूत्रों के अनुसार अब ये टेस्ट मैच बाद में खेला जाएगा और फिलहाल सीरीज का नतीजा 2-1 से अधूरा रहेगा.

 

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का ये निकला नतीजा

BCCI के सूत्रों ने साफ किया है कि भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाले पांचवें और निर्णायक टेस्ट मैच को बाद में खेला जाएगा और अभी भारत इस सीरीज को 2-1 से लीड कर रहा है. भारत को इंग्लैंड में सीरीज जीत के लिए बाद में इस मैच को खेलकर जीतना होगा या फिर ड्रॉ करना होगा.

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कैसे घुसा कोरोना?

बता दें कि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के 3 सदस्य इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.  इस बीच टीम में कोरोना का एक और नया मामला सामने आया था. असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार भी पांचवें टेस्ट मैच से पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. 





Source link

Leave a Comment