IND vs ENG: Cheteshwar Pujara and Ajinkya Rahane may be drop from Indian side for next test | IND vs ENG: पुजारा-रहाणे ने फिर तोड़ा कोहली का भरोसा! अगले मैच में ये 2 नए खिलाड़ी छीन लेंगे जगह


नई दिल्ली: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में बुरी तरह फंस चुकी है. पहले इंग्लिश टीम ने भारतीय टीम को 78 रन पर ऑलआउट कर दिया और उसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट खोए अपना स्कोर 100 के पार पहुंचा लिया है. भारतीय टीम के छोटे स्कोर के पीछे एक बड़ी वजह चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का फ्लॉप होना भी है. इन दोनों ही दिग्गज बल्लेबाजों की अब जल्द ही टीम इंडिया से छुट्टी हो सकती है. 

बुरी तरह फ्लॉप रहे रहाणे और पुजारा

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का बल्ला एक बार फिर नहीं चल पाया और उन्होंने एक और बार सबको निराश किया. तीसरे टेस्ट की पहली पारी में पुजारा तो सिर्फ 1 और रहाणे 18 रन बनाकर आउट हो गए. पुजारा के बल्ले से 2019 के बाद से कोई शतक नहीं निकला है और रहाणे हर बार एक अच्छी शुरुआत मिलने के बाद पवेलियन लौट जाते हैं. ऐसे में अब जल्द ही इन दोनों ही खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता है. पिछली कुछ पारियों से इन खिलाड़ियों का औसत करीब 20 का रहा है. 

ये खिलाड़ी काट सकते हैं पत्ता

आने वाले मैचों में अगर कप्तान विराट कोहली ने पुजारा और रहाणे को बाहर किया तो उनकी जगह दो नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है. पुजारा की जगह लेने के लिए युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव एकदम तैयार हैं. सूर्य की फॉर्म पिछले कुछ समय से शानदार रही है और वो टेस्ट टीम में मौका पाने के लिए बेताब हैं. वहीं रहाणे की जगह हनुमा विहारी को टीम में वापस बुलाया जा सकता है. विहारी एक अच्छे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं और उन्होंने पहले भी मुश्किल समय से टीम इंडिया को निकाला है.

एंडरसन ने दिए बड़े झटके 

इस मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने टीम इंडिया की कमर ही तोड़ कर रख दी. एंडरसन ने इस मैच में टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर को एकदम खत्म कर दिया. एंडरसन ने केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली का विकेट झटका. वहीं रहाणे का विकेट ऑली रॉबिंसन ने झटका.





Source link

Leave a Comment