IND VS ENG: After team india win lords test, fans and players goes crazy, dressing room celebration video is breaking the internet | IND VS ENG: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में मची धमाचौकड़ी! जीत के बाद जश्न के Videos Viral


नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट (Lord’s Test) में टीम इंडिया ने कमला कर दिया. टेस्ट के 5वें और आखिरी दिन भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 151 रनों से मात देकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई. लॉर्ड्स में भारत के नाम बेहद कम जीत दर्ज हैं और ऐसे में विराट सेना ने ये जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया.

मुकाबले के चौथे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाज जल्दी-जल्दी पवेलियन लौट गए. ऐसे में पांचवे दिन के शुरू में लग रहा था कि भारत ये मुकाबला हार जाएगा, लेकिन विराट सेना ने जिस तरह वापसी की, ये देखकर सब हैरान रह गए और इंग्लैंड को पता नहीं चला की कब उनके हाथ से ये मैच फिसल गया.

जीत के बाद इस तरह मनाया खिलाड़ियों ने जश्व

टीम इंडिया की ये जीत वाकई खास है और इस जीत का अंदाजा खिलाड़ी के जोश को देखकर लगाया जा सकता था. मैच जीतने के बाद हर प्लेयर खुशी से झूम उठा. सिर्फ खिलाड़ी ही क्यों, वहां बैठे भारतीय दर्शकों को भी ये सपने जैसा लगा और उन्होंने इस जीत का जबर्दस्त जश्न मनाया. 

 

सिर्फ भारतीय क्रिकेटर्स ही नहीं फैंस में भी अलग ही उत्साह था.सोशल मीडिया पर टीम की जीत के जश्न का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चेहरे पर खुशी, जोश और उत्साह यह बताने के लिए काफी है कि लॉर्ड्स में टीम इंडिया ने क्या कमाल किया. 

 

गेंदबाजों ने जिताया मैच

इस मैच के हीरो भारत के गेंदबाज रहे. टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने सिर्फ दो सेशन में पूरी इंग्लिश टीम को आउट कर दिया. भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने एक बार फिर से 4 विकेट झटके. वहीं जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा इशांत शर्मा ने 2 और मोहम्मद शमी ने 1 विकेट झटका. 

 

बुमराह-शमी ने इंग्लैंड से छीना मैच 

पांचवे दिन के पहले सेशल में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद शमी की शानदार बल्लेबाजी ने इंग्लैंड के हाथों से लगभग इस मैच को खींच लिया है. दरअसल इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच 9वें विकेट के लिए लंच तक 77 रनों की साझेदारी हो चुकी है. शमी 52 और बुमराह 30 रन बनाकर नाबाद लौटे. भारत की बढ़त अब 259 रनों की हो चुकी है. वहीं भारत का कुल स्कोर 286 रनों पर 8 विकेट हो चुका है.    





Source link

Leave a Comment