IND VS ENG: After losing 2nd test English media accuse 2 indian players for blocking Ollie Robinson | IND VS ENG: हार के बाद बौखलाई इंग्लिश मीडिया, भारतीय खिलाड़ियों पर ऐसा गंभीर आरोप लेकिन सबूत नहीं


नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर दूसरे टेस्ट का घमासान बेहद रोमांचक रहा. टीम इंडिया ने मैच की बाजी पलट दी और 151 रनों से इंग्लिश टीम को करारी शिकस्त दी. इंग्लैंड को लॉर्ड्स के मैदान पर हराना भारत के लिए बड़ी सफलता है और पांचवे दिन जिस तरह मेजबान टीम बेबस नजर आई, उसे देखकर हर भारतीय फैन खुश हुआ. 

हालांकि ये हार पचाना इंग्लैंड टीम के लिए इतना आसान नहीं है और ये ही वजह है कि इस शिकस्त के बाद इंग्लिश मीडिया बौखला गई है और टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर आरोप लगाए जा रही है. 

खिलाड़ियों के बीच हुई गर्मा-गर्मी

दरअसल इस दूसरे मैच के दौरान टीम इंडिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों में काफी गर्मा-गर्मी देखी गई. जसप्रीत बुमराह और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के दौरान मैच में जो बहस हुई, उससे कप्तान विराट कोहली भी काफी नाराज थे. जिस वजह से मैच के पांचवे दिन भारतीय टीम जोश में नजर आ रही थी. 

इंग्लिश मीडिया ने भारतीय खिलाड़ियों पर लगाया आरोप

हालांकि इंग्लिश मीडिया ने मैच हारने के बाद इस को एक अलग ही रूप दे दिया है. The Guardian में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को अपना निशाना बनाया. रिपोर्ट में लिखा गया कि, ‘जैसे ही रॉबिन्सन पवेलियन की सीढ़ियों से उतरते हैं, उसी समय 2 भारतीय खिलाड़ी मैदान से ड्रिंक देकर वापस आ रहे होते हैं. रॉबिन्सन ने रूककर उनके एकतरफ होने का इंतजार किया लेकिन वे रॉबिन्सन के रास्ते से नहीं हटे थे’.

रिपोर्ट के अनुसार, ‘ओली रॉबिन्सन ने इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों से कुछ नहीं कहा और बस दोनों खिलाड़ियों के हटने का इंतजार किया. लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ी कुछ सेंकड तक रॉबिन्सन के रास्ते में खड़े रहे और उन्हें लुक देकर निकले. 

बता दें कि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इंग्लिश मीडिया भारते के खिलाड़ियों पर ये आरोप लगा रही है और ये खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. 

दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को खदेड़ा

5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 151 रनों से करारी शिकस्त दी. इस मुकाबले में एक वक्त ऐसा था कि इंग्लैंड की टीम ये मैच आसानी से जीत जाएगी, लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऐसा नहीं होने दिया. शमी और बुमराह की जबर्दस्त साझेदारी ने भारतीय टीम को मैच में बनाए रखा और फिर गेंदबाजों ने अपना कमाल दिया, आखिर में भारत ने मुकाबला जीत लिया.भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा.

 





Source link

Leave a Comment