IND VS ENG: After KL Rahul century at lords team india welcome him in the Dressing Room, Video goes Viral| IND VS ENG: लॉर्ड्स में शतक ठोकने के बाद Dressing Room में ऐसे हुआ KL Rahul का स्वागत, Video Viral


लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test) का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया की सलामी जोड़ी ने कमाल कर दिया. 70 साल बाद पहले विकेट के लिए 126 रनों की ऐतिहासिक साझेदारी हुई. रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई. वहीं केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए लॉर्ड्स के मैदान पर शतक ठोक डाला. साल 2019 के बाद उन्हें पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में खेलने का मौका मिला जिसे उन्होंने जमकर भुनाया.

ड्रेसिंग रूम में केएल राहुल का जोरदार स्वागत

भारत के ओपनर लोकेश राहुल (KL Rahul) को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में लौटने पर टीम के खिलाड़ियों ने सराहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर पर 54 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया जिसमें राहुल नाबाद 127 रन बनाने के बाद ड्रेसिंग रूम में जा रहे हैं.

वीडियो के कैप्शन में लिखा, राहुल के 127 रन बनाने के बाद ड्रेसिंग रूम में वापस आने का सीन. वीडियो में दिख रहा है कि राहुल (KL Rahul) को पवेलियन की बालकॉनी से भारतीय टीम स्टेडिंग ओवेशन जे रही है. स्टंप्स के बाद राहुल का पहले रोहित शर्मा ने स्वागत किया जिन्होंने 83 रन बनाए थे और राहुल के साथ 126 रनों की ओपनिंग साझेदारी की थी. 

 

ड्रेसिंग रूम में जाने के वक्त मयंक अग्रवाल ने उन्हें गले लगाया. इसके बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और अन्य लोगों ने राहुल की पारी को सराहा.

इंग्लैंड टूर पर चमके राहुल

केएल राहुल (KL Rahul) ने इस टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में ही अपने इरादे जाहिर कर दिए थे. उन्होंने 150 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 101 रन बनाए. वहीं नॉटिंघम में खेले गए पहले टेस्ट में उन्होंने 84 और 26 रन बनाए थे. फिर दूसरे टेस्ट में उन्होंने धमाल मचा दिया और लॉर्ड्स टेस्ट (Lord’s Test) की पहली पारी में शानदार शतक लगाकर 129 रन बनाए.





Source link

Leave a Comment