IND vs ENG: A ground officer came in front of the site screen, match stopped at Lords |IND vs ENG: इस एक शख्स ने मैदान के बाहर से रोक दिया मैच, लॉर्ड्स पर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा


नई दिल्ली: इंग्लैंड के ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स पर भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट के तीसरे दिन स्टैंड्स में बैठे दर्शकों का बर्ताव कुछ ठीक नहीं दिखा. इस मैच में एक बार तो इंग्लिश फैंस ने केएल राहुल से बदतमीजी की. जबकि एक बार मैदान के बाहर बैठे एक शख्स की वजह से कुछ देर के लिए मैच ही रुक गया. 

इस शख्स की वजह से रुका मैच 

इंग्लैंड की पारी के दौरान एक ग्राउंड ऑफिसर की वजह से थोड़ी देर के लिए मैच रुक गया. 50वें ओवर में ग्राउंड ऑफिसर की एक हरकत ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल ये ग्राउंड ऑफिसर साइट स्क्रीन के एकदम सामने खड़ा हो गया था. जिसके बाद बल्लेबाजी कर रहे जॉनी बेयरस्टो को काफी परेशानी आने लगी. बेयरस्टो ने अपनी परेशानी के बारे में गेंदबाजी कर रहे मोहम्मद शमी और अंपायर को बताया. 

इसके बाद शमी और मैदानी अंपायर उस ग्राउंड ऑफिसर को वहां से हट जाने के लिए समझाने लगे. ग्राउंड ऑफिसर उन दोनों की बात समझ नहीं आ रही थी और वो बहुत देर तक शमी और अंपायर से बहस करता रहा. इसके चलते काफी देर तक मैच रुका रहा. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

राहुल से भी हुई बदतमीजी

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश फैंस ने एक बहुत ही शर्मनाक हरकत की है. स्टैंड्स में बैठे इंग्लैंड के फैंस ने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल से बदतमीजी की है. दरअसल फैंस ने केएल राहुल के ऊपर शराब की बोतल के ढक्कन फेंकने शुरू कर दिया. जिसके बाद राहुल ने इस घटना की शिकायत टीम के कप्तान विराट कोहली से भी की.





Source link

Leave a Comment