Hardik Pandya become burden for Team India in ICC T20 World Cup 2021, role to finish games with bat | Team India के लिए ‘बोझ’ बना ये स्टार प्लेयर, T20 World Cup में बदलना पड़ा इनका रोल!


नई दिल्ली: अब से कुछ दिनों बाद आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) का आगाज हो जाएगा. टीम इंडिया (Team India) 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ अपने मिशन का आगाज करेगी.

हार्दिक की फिटनेस ने बढ़ाई टेंशन

टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे बड़ी टेंशन ये है कि उसके ‘मैच विनर’ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) फिलहाल पूरी तरफ फिट नहीं है, जिसकी वजह से उनके बॉलिंग करने पर सस्पेंस बना हुआ है. चूंकि वो टीम में एक ऑलराउंडर के तौर पर शामिल किए गए थे, ऐसे में उनका अनफिट रहना भारत के लिए परेशानी का सबब बन सकता है.
 

हार्दिक का रोल बदला गया

टीम इंडिया के एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ‘जहां तक बॉलिंग का सवाल है वो 100 फीसदी फिट नहीं हैं इसलिए वर्ल्ड कप में उनका रोल एक फिनिशर की तरह होगा. हम आकलन करते रहेंगे, लेकिन अभी के लिए टीम उनकी तरफ एक ऐसे बल्लेबाज की नजर से देख रही है जो फिनिशर का रोल अदा कर सकते हैं जैसे एमएस धोनी ने कई सालों तक किया है.’

यह भी पढ़ें- IPL 2021: CSK और KKR में कौन सी टीम बनेगी चैंपियन? हो गई सबसे बड़ी भविष्यवाणी
 

बॉलिंग कर पाएंगे हार्दिक?

ये पूछे जाने पर कि क्या उनकी बॉलिंग के लिए पूरी तरह ‘ना’ है? इस पर सूत्र ने कहा, ‘आप जानते हार्दिक जैसे प्लेयर के लिए डेडिकेशन का लेवल और एफर्ट हमेशा सौ फीसदी रहता है. तो हम उनकी गेंदबाजी पर काम करते रहेंगे’

 

बिना बॉलिंग किए कितने मैच खेंलेंगे हार्दिक?

अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अगर टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) बॉलिंग नहीं कर पाए, तो क्या उन्हें हर मैच में मौका मिलेगा या नहीं, सिर्फ बल्लेबाजी के लिए लगातार आजमाया गया तो वो टीम इंडिया (Team India) के लिए ‘बोझ’ बन सकते हैं.





Source link

Leave a Comment