Hardik Pandya and Natasa Stankovic trolled after Bachpan Ka Pyar song release Sahdev Kumar Dirdo, Badshah, Aastha Gill| तो क्या Natasa Stankovic ही हैं Hardik Pandya के ‘बचपन का प्यार’? सोशल मीडिया पर यूं ट्रोल हुए कपल


नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से एक वायरल वीडियो सॉन्ग ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyar) लोगों की जुबान पर छाया हुआ है. अब सिंगर बादशाह (Badshah) और आस्था गिल (Aastha Gill) की जोड़ी ने इस गाने को नए अंदाज में पेश किया है, जिसमें नन्हे सिंगर सहदेव कुमार दिरदो (Sahdev Kumar Dirdo) भी शामिल हैं.

टॉप ट्रेंड में  ‘बचपन का प्यार’

रिलीज के साथ ही  ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyar)  का नया वर्जन सुपर हिट हो गया और यू-ट्यूब में टॉप ट्रेंड करने लगा. इसमें सहदेव कुमार दिरदो (Sahdev Kumar Dirdo) के साथ एक बच्ची को भी दिखाया गया है. सॉन्ग को देखकर फैंस भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को ट्रोल करने लगे.

 

 

 

हार्दिक-नताशा क्यों हुए ट्रोल?
दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सहदेव कुमार दिरदो (Sahdev Kumar Dirdo) और उस बच्ची का चेहरा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) से मिलता जुलता है. भले ही ये बात सच न हो लेकिन फैंस को ट्रोल करने का मौका जरूर मिल गया है.

 

 

 

 

2020 में हुई थी हार्दिक की शादी
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 की शुरुआत में नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को प्रोपोज करने के बाद दुबई (Dubai) में सगाई कर ली थी. इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) का इस दुनिया में स्वागत किया था. इस बच्चे का जन्म गुजरात (Gujarat) के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था.
 

सहदेव ने गाया था वायरल सॉन्ग
‘बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना’ गाने को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बच्चे सहदेव कुमार दिरदो (Sahdev Kumar Dirdo) ने गाया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फिर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह (Badashah) ने वादा किया कि वो उनके साथ भी वो गाना गाएंगे. जिसके लिए सहदेव को चंड़ीगढ़ बुलाया गया. बादशाह ने अब अपना वादा पूरा कर दिया है.

 





Source link

Leave a Comment