Glenn Maxwell justify why he didnt played against wi bangladesh and is now ready for IPL 2021 T20 WC |अपने देश के लिए ना खेलकर अब IPL में खेलने के लिए बेताब है ये खिलाड़ी, बताई ये वजह


सिडनी: आईपीएल 2021 का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने वाला है. जहां एक ओर सभी टीमें दूसरे चरण के लिए तैयारियों में जुटी हैं. इस टूर्नामेंट के तुरंत बाद वर्ल्ड कप खेला जाना है, ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि जो खिलाड़ी आईपीएल के बाद वर्ल्ड कप खेलेंगे उन्हें जबर्दस्त फायदा होगा. वहीं उन्होंने बताया है कि क्यों वो वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेले थे. 

आईपीएल से वर्ल्ड कप में होगा फायदा

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए आईपीएल एक अच्छा टूर्नामेंट है. मैक्सवेल ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘मेरे ख्याल से जो खिलाड़ी यहां आए हैं उनके लिए यह अच्छी लीड है. इन सुविधाओं और गर्मी में ट्रेनिंग करना तथा अतिरिक्त महीना बिताने से इन खिलाड़ियों को फायदा मिलेगा’.

इन टीमों के साथ नहीं खेलने पर बोले मैक्सवेल 

मैक्सवेल ने जुलाई-अगस्त में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सीमित ओवर का दौरा मिस किया था. उनके अलावा स्मिथ, मार्कस स्टोयनिस और डेविड वॉर्नर भी इन दौरों में शामिल नहीं थे. ये खिलाड़ी 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शामिल होंगे. आईपीएल के तुरंत बाद 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक टी20 विश्व कप का आयोजन होना है.

32 वर्षीय खिलाड़ी ने विंडीज और बांग्लादेश का दौरा नहीं करने और आईपीएल में खेलने का कारण बताया. मैक्सवेल ने कहा, ‘एक और कड़े बबल में जाने का ख्याल लोगों के लिए कठिन है. आप उन खिलाड़ियों से पूछें जो विंडीज और बांग्लादेश का दौरा करके आए हैं कि क्या वे तीन सप्ताह के लिए अन्य दौरे पर जाएंगे. इसके बाद पता चलेगा कि हमने क्यों समय लिया’.

AUS जीतेगी टी20 वर्ल्ड कप: मैक्सवेल 

मैक्सवेल को भरोसा है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस बार टी20 विश्व कप का खिताब जीतेगी. उन्होंने कहा, ‘100 फीसदी हम लोग जीतेंगे. मेरे ख्याल से हमारी टीम अच्छी है और टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी हैं. अगर एक या दो खिलाड़ी शुरुआत में चल गए तो इन्हें रोकना मुश्किल होगा’.





Source link

Leave a Comment