Glenn Maxwell gave a big statement on his team’s condition after losing a series against Bangladesh |बांग्लादेश से हारकर T20 वर्ल्ड कप में उतरेगी ये बड़ी टीम, क्या अब भी बाकि है दम?


नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप अगले महीने से यूएई और ओमान में खेला जाएगा. दरअसल ये टूर्नामेंट पहले भारत में ही आयोजित होना था, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते ऐसा ना हो सका. वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमें अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं. लेकिन एक टीम थोड़ी चिंता में भी होगी. 

ऑस्ट्रेलिया की तैयारियों पर बोले मैक्सवेल 

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि हाल ही में टीम को मिली निराशा से उनकी टी20 विश्व कप की उम्मीदों पर असर नहीं पड़ेगा. ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम के लिए यह साल काफी कठिन रहा है. उसे वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, इन दोनों सीरीज में उसके कई खिलाड़ी चोटिल होने तथा बायो-बबल की परेशानी के कारण शामिल नहीं हुए थे.

टीम में कई मैच विनर्स

इसमें कोई शक नहीं है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में सात अनुभवी खिलाड़ियों के शामिल रहने से उनकी टीम मजबूत है. अगर टीम को टूर्नामेंट में आगे का सफर तय करना है तो इन खिलाड़ियों को बड़ी भूमिका अदा करनी होगी. मैक्सवेल ने कहा, ‘टीम में मैच विनर्स हैं और इनका दिन होने पर ये विपक्षी टीम से मैच छीन सकते हैं. किसी भी दिन हमारा कोई भी खिलाड़ी हमें मैच जीता सकता है और जब भी ऐसा होगा किसी के लिए भी हमें रोकना मुश्किल होगा.’

उन्होंने कहा, ‘इस साल टी20 विश्व कप जीतने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है तेजी से शुरुआत करना. टीम को टूर्नामेंट के शुरू में अच्छी शुरुआत करनी होगी और कुछ बल्लेबाजों को बेहतर फॉर्म में होना होगा. गेंदबाजों को शुरुआती विकेट निकालने होंगे और यही टूर्नामेंट में हमारे लिए जीत की चाभी होगी.

काफी कठिन ग्रुप में है ऑस्ट्रेलियाई टीम

ऑस्ट्रेलिया के ग्रुप में गत चैंपियन वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीमें हैं. ऑस्ट्रेलिया अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से करेगी.

 

 

VIDEO-

 

 

 

 

 

 

 

 

 





Source link

Leave a Comment