Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: Pakhi Will Divorce Samrat, Virat will Leave Sai | Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी देगी सम्राट को तलाक, सई को हमेशा के लिए छोड़कर चला जाएगा विराट


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सम्राट पाखी और विराट के रिश्ते का सच सबके सामने लेकर आता है और कहता है कि वो पाखी को तलाक देना चाहता है. सम्राट के मुंह से तलाक की बात सुन सभी घरवाले सन्न रह जाते हैं और वो सम्राट को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन सम्राट नहीं मानता. 

पाखी लेगी तलाक का फैसला

आज आप देखेंगे शिवानी पाखी को समझाने की कोशिश करेगी कि सम्राट बुरा इंसान नहीं है. लेकिन पाखी शिवानी की एक बात नहीं मानती. अश्विनी पाखी को समझाने के लिए आएगी लेकिन पाखी उसे भी बुरा भला कह देगी. मोहित भी पाखी को समझाने की कोशिश करता है लेकिन पाखी सबको सम्राट के समझाने को कहेगी. पाखी कहेगी कि वो तलाक लेगी. 

सई बताएगी शादी का सच

सई दूसरी तरफ सम्राट को समझाएगी कि पाखी एक अच्छी लड़की है और वो सबका ख्याल रखती है. वो घर छोड़कर ना जाए. सम्राट कहेगा कि वो पाखी के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ लेगा और उसे आजाद कर देगा. सम्राट सई की तारीफ करेगा. लेकिन सई बताएगी कि उसकी शादी सिर्फ एक डील है, हालात से किया हुआ समझौता है.

सम्राट की बातों से पाखी हुई दुखी

सई सम्राट के सामने विराट की तारीफ करेगी और कहेगी कि विराट को मजबूरी में शादी करनी पड़ी. दूसरी तरफ पाखी कहेगी कि सम्राट ने उसके आत्मसम्मान को चोट पहुंचाई है और वो तलाक नहीं लेने के गिड़गिड़ाएगी नहीं. वो सम्राट के आगे झुकेगी नहीं. इस पर अश्विनी कहेगी कि उसने मंगलसूत्र क्यों पहना है. 

सई को छोड़कर चला जाएगा विराट

सई सम्राट से शादी का सच बताती है, कहती है कि यह शादी एक मजबूरी थी. सई कहती है कि वो विराट के लिए कुछ महसूस नहीं करती है और वो बताती है कि विराट के दिल में पहले से ही कोई है और यह बात उसने शादी की रात ही बताई थी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट खुद का ट्रांसफर करवा लेगा. 

यह भी पढ़ें- सम्राट बताएगा उस काली रात का किस्सा, पाखी और विराट के अफेयर का सच आएगा सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment