former WWE Female Wrestler Chelsea Green refused to wear Underwear in ring, She do not like it | इस महिला रेसलर ने रिंग में अंडरवियर पहनने से किया इनकार, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी


नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) की पूर्व फीमेल रेस्लर चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. चेल्सी ने बताया है कि उन्होंने कभी भी कॉम्पिटिशन के दौरान रिंग में उतरते वक्त अंडरवियर (Underwear) नहीं पहना था. ये महिला खिलाड़ी 2018 से 2020 के बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई का हिस्सा रही हैं. 

‘अंडरवियर पहनना पसंद नहीं

30 साल की चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने जुलाई 2021 में इम्पैक्ट रेस्लिंग (Impact Wrestling) में कदम रखा. उन्होंने ‘ई रेस्लिंग न्यूज’ वेबसाइट को बताया कि उन्होंने पूरे करियर के दौरान कभी भी अंडरवियर (Underwear) नहीं पहना और आज भी वो रोजमर्रा की जिंदगी में ऐसा ही करती है.
 

यह भी पढ़ें- ओलंपिक से लौटने पर इस प्लेयर की बेरहमी से पिटाई, लहूलुहान हुआ चेहरा, होंठों पर लगे टांके

‘चाहे केस कर दो, मैं ऐसा नहीं करूंगी’

चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने कहा, ‘आपको एक बात मेरे बारे में जाननी चाहिए कि मैं अंडरवियर (Underwear) नहीं पहनती. मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि ये रेस्लिंग गियर, वर्कआउट गियर, जींस या ड्रेस हो, मैं अंडरवियर पसंद नहीं करती, चाहे मेरे खिलाफ केस कर दो.’

 

 

‘करीबियों को इस बात की खबर’

चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने कहा, ‘मैं हवाओं को महसूस करना चाहती हूं, मैं हमेशा से ऐसी ही हूं, मेरे दोस्त ये बात जानते हैं, मेरा परिवार ये जानता है, मंगेतर मैथ्यू कारडोना (Matthew Cardona) को पता है और लॉकर रूम को भी ये मालूम है.

 

जब टूट गई थी चेल्सी की कलाई

चेल्सी ग्रीन ने नवंबर 2020 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, लेकिन हर चीज उनके प्लान के मुताबिक नहीं हुई. एक मैच के दौरान चेल्सी की कलाई टूट गई. इसके बाद उन्हें दरकिनार कर दिया गया. अप्रैल 2020 में डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इस बात की पुष्टि की थी कि चेल्सी को कॉन्ट्रैक्ट से आजाद कर दिया गया है.

 

 





Source link

Leave a Comment