Every person named neeraj is getting free Chole Bhature in delhi on 13 august Neeraj Chopra gold in tokyo olympic | Neeraj Chopra के लिए बड़ा Celebration, 13 अगस्‍त को इस नामवालों को यहां फ्री में मिलेंगे छोले-भटूरे


नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में भारतीय जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने गोल्ड पर निशाना लगाकर इतिहास रच दिया. जैवलिन थ्रो फाइनल में नीरज ने 87.58 की सर्वश्रेष्ठ दूरी तय करते हुए गोल्ड पर कब्जा किया. ये गोल्ड मेडल बेहद खास है क्योंकि भारत ने 13 साल बाद ओलंपित में सोना जीता है.

23 साल के इस खिलाड़ी के चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे हैं. भारतीय सरकार से लेकर भारतीय सेना तक हर कोई नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का सम्मान कर उन्हें बधाई दे रहा है. वहीं भारत के आम नागरिक भी नीरज के गोल्ड मेडल का जश्न मनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. 

दिल्ली में मुक्त में मिलेंगे छोले-भटूरे

केंद्र व राज्‍य सरकारें, खेल संगठन, विविध संस्‍थाओं ने नीरज सहित अन्‍य ओलिंपिक खिलाड़ियों के लिए खजाने के ताले खोल दिए, वहीं नीरज नाम के लोगों को दिल्ली में पेट भरने का का मौका मिलेगा.

दिल्ली के पहाड़गंज में स्थित सीताराम दीवानचंद नामक दुकान के मालिक ने नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के गोल्ड जीतने की खुशी में 13 अगस्त को उन सभी लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे खिलाने का वादा किया है जिनका नाम नीरज है.  यह दुकान 2243, राजगुरु मार्ग, चूना मंडी, पहाड़गंज नई दिल्ली में स्थित है और ये दुकान दिल्ली की काफी पुरानी और जानी मानी दुकान है. 

नीरज के नाम पर फ्री में मिला था पेट्रोल 

हाल ही में नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक जीतने की खुशी में गुजरात के भरूच जिले के एक पेट्रोल पंप ने नीरज नाम के लोगों को मुफ्त ईंधन की पेशकश की. नेतरंग शहर में स्थित पेट्रोल पंप ने इसके लिए पोस्टर भी लगाया है, जिसमें लोगों को अपना पहचान पत्र दिखाकर प्रस्ताव का लाभ उठाने के लिए कहा गया है. पेट्रोल पंप मालिक ने पीटीआई-भाषा को बताया कि इसके बाद ‘नीरज’ नाम के 28 लोगों को पंप पर 501 रुपये का मुफ्त पेट्रोल मिला.

 





Source link

Leave a Comment