English Allrounder Sam Curran ruled out of IPL 2021, ICC T20 World Cup 2021 after back injury| Team India के लिए खतरा बन सकता था ये क्रिकेटर, अब हुआ T20 World Cup 2021 से बाहर


लंदन: इंग्लैंड (England) के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम कुरेन (Sam Curran) मौजूदा आईपीएल 2021 (IPL 2021) और आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) से बाहर हो गए हैं.

चोटिल हुए सैम कुरेन

सैम कुरेन (Sam Curran) पीठ की निचले हिस्से में चोट लगी है. इस बात की जानकारी 5 अक्टूबर को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दी. अब सैम की जगह उनके भाई टॉम कुरेन लेंगे जबकि रीस टॉपले को रिसर्व खिलाड़ी के रुप में इंग्लिश टीम में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें- IPL 2021: 37 गेंदों में शतक जड़ने वाले इस बल्लेबाज को कोहली क्यों नहीं दे रहें मौका?

ECB ने क्या कहा?

ईसीबी (ECB) ने सैम कुरेन (Sam Curran) को लेकर कहा, ‘स्कैन के रिजल्ट में चोट नजर आई है. अब वो कुछ दिनों में इंग्लैंड वापस लौट जाएंगे और आगे के इलाज के लिए स्कैन करवाएंगे. ईसीबी की मेडिकल टीम उनके चोट की समिक्षा करेगी.’

 

टॉम कुरेन भी IPL में मौजूद

इस बीच, सैम कुरेन (Sam Curran) के भाई टॉम कुरेन (Tom Curran) को राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल के दूसरे फेज में खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि ‘द हंड्रेड’ में उन्होंने ओवल इनविंसिबल के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में 10 विकेट लिए थे.

 

जब सैम ने रोक दी थी टीम इंडिया सांसे

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पुणे (Pune) में खेले गए सीरीज के आखिरी वनडे में 83 गेंदों में 95 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया  की सांसें रोक दी थी. वो आखिर तक नाबाद रहे पर इंग्लैंड को जीत नहीं दिला पाए. अगर सैम वर्ल्ड कप खेलते तो भारत के लिए बड़ा खतरा बन सकते थे.

 





Source link

Leave a Comment