England Cricket Team supporter Barmy Army make fun of Virat Kohli as he was dismissed at 7 runs in the 3rd test IND VS ENG | IND VS ENG: इंग्लैंड के फैंस ने आउट होते ही Virat Kohli के साथ की ये शर्मनाक हरकत, Video Viral


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट में हेडिंग्ले के मैदान पर खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म जारी रही और वो एक बार फिर कुछ करने में नाकाम रहे. हालांकि कोहली के पवेलियन लौटते हुए उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो बेहद शर्मनाक है.

कोहली फिर फ्लॉप

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बाकी टेस्ट मैचों की तरह इस मैच में भी फ्लॉप साबित हुए. तीसरे टेस्ट में भी उनका बल्ला शांत रहा. कोहली इस मैच में सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए. इस पूरी सीरीज में कोहली की बेस्ट पारी 42 रन की रही है. कोहली को इस मैच में एक बार फिर उनके जानी दुश्मन जेम्स एंडरसन ने अपना शिकार बनाया. 

कोहली से की गई ये शर्मनाक हरकत

जब जेम्स एंडरसन ने अपनी गेंद पर विराट कोहली (Virat Kohli) चित्त किया, उसके बाद वो गुस्से के मारे गरज उठे. पूरी सीरीज में ही इन दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी भिड़ंत देखने को मिली है, ऐसे में एंडरसन से ऐसे ही रिएक्शन की उम्मीद थी. 

 

हालांकि इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जो फैंस को पसंद नहीं आया. दरअसल जब कोहली (Virat Kohli) पवेलियन वापस लौट रहे थे तब विराट का सिर झुका हुआ था. तब इंग्लैंड क्रिकेट टीम की सपोर्टर बार्मी-आर्मी (Barmy Army) ने विराट कोहली को जमकर चिढ़ाया.बार्मी-आर्मी  Cheerio Virat कहकर हाथों से बाय-बाय का इशारा करते हुए कोहली को चिढ़ा रही थी. हालांकि, विराट कोहली ने बार्मी आर्मी की इस हरकत पर कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप पवेलियन चले गए.

टीम इंडिया की खराब शुरुआत

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट 151 रनों से जीतने के बाद हर कोई तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हैं. हालांकि फैंस का दिल भारतीय टीम की खराब शुरुआत से जरूर टूटा होगा. तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी उतरी विराट सेना ने महज 4 रन पर अपने दो अहम विकेट गंवा दिए. वहीं कोहली (Virat Kohli) और रहाणे भी कुछ खास नहीं कर सके और चलते बने.

पहले केएल राहुल बिना खाता खोले हुए पवेलियन लौट गए. जिसके पीछे-पीछे चेतेश्वर पुजारा 9 गेंद पर 1 रन ही बना पाए और एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. कोहली (Virat Kohli) का बल्ला एक बार फिर नहीं चला और एंडरसन (James Anderson) उनकी पारी महज सात रन पर रोक दी. जेम्स एंडरसन ने पहले एक घंटे में 6 ओवर में 3 मेडन फेंके और कुल 6 रन देकर उन्होंने 3 विकेट हासिल किये. इस दौरान उन्होंने एक भी खराब गेंद नहीं फेंकी. जिसके बाद रहाणे भी पवेलियन लौट गए. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *