Dubai में दिखा Nitish Rana का रौद्र रूप, महंगे कैमरे को पहुंचाया जबर्दस्त नुकसान| Hindi News


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 49वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) का रौद्र रूप देखने को मिला. उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से न सिर्फ अपनी टीम को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 6 विकेट जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया, बल्कि अपने जोरदार शॉट से कैमरे को भी तगड़ा नुकसान भी पहुंचा दिया.

नीतीश राणा ने तोड़ा कैमरे का लेंस

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की पारी के दौरान जब जेसन होल्डर (Jason Holder) ने 18वें ओवर की चौथी गेंद फेंकी तो नीतीश राणा (Nitish Rana)  गेंद को 4 रनों के लिए बाउंड्री पार पहुंचा दिया. बॉल रस्सी के पास लगे कैमरे और इसका लेंच चकनाचूर हो गया. फील्डर राशिद खान (Rashid Khan) कैमरे के लेंस को चेक करते हुए दिखे.

 

यह भी पढ़ें- कोहली के ऐलान के बाद RCB को नए कप्तान की जरूरत, ये स्टार खिलाड़ी है सबसे बड़ा दावेदार

 

‘नुकसान की भरपाई करेंगे राणा साहब’

नीतीश राणा (Nitish Rana) के इस जबर्दस्त शॉट से क्रिकेट फैंस काफी इम्प्रेस हुए. लोगों ने नीतीश की जमकर तारीफ की है. एक शख्स ने लिखा, ‘स्टार स्पोर्ट्स वालों का भारी नुकसान, राणा साहब भरपाई करेंगे.’ आइये नजर डालते हैं कुछ चुनिंदा ट्वीट्स पर.

 

 

 

 

 

 

नीतीश ने खेली अहम पारी

नीतीश राणा (Nitish Rana) 33 गेंदों में 75.75 की स्ट्राइक रेट से 25 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके लगाए. जेसन होल्डर (Jason Holder) ने उन्हें विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के हाथों कैच आउट करा दिया.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment