Dog Invades Pitch, steals the ball in A Funny Incident During Cricket Match of Womens All-Ireland T20 Semi-Final | VIDEO: क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में घुसा डॉगी, बॉल लेकर तेजी से भागा, मजेदार सीन कैमरे में कैद


नई दिल्ली: क्रिकेट वर्ल्ड में कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो फैंस को ठहाके लगाने पर मजूबर कर देती हैं. हाल में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) में जारवो (Jarvo) नाम के शख्स ने बिना इजाजत मैदान में घुसने की हिमाकत की थी. अब एक और पिच इनवेडर (Pitch Invader) सुर्खियों में है.

मैदान में घुसा कुत्ता

आरयलैंड (Ireland) के डोमेस्टिक महिला क्रिकेट मैच के दौरान एक मजेदार वाकया पेश आया जब एक कुत्ता मैदान में घुस गया, उसने बॉल उठाई और मैदान में भागने लगा. ये सीन तब देखने को मिला जब सीएसएनआई (CSNI) और ब्रेडी (Bready) क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला जारी था. कुत्ते के गले में पट्टा भी बंधा हुआ था.

यह भी पढ़ें- इस साल आखिरी बार आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप खेलेगा ये भारतीय दिग्गज!

कुत्ते ने लूट ली महफिल

सीएसएनआई क्रिकेट क्लब (CSNI Cricket Club) की पारी के 9वें ओवर के दौरान ये घटना देखने को मिली. जब बल्लेबाज अब्बी लेकी (Abbi Leckey) विकेटकीपर के पीछे शॉट मरा, बॉल शॉर्ट थर्ड-मैन पर खड़ी फील्डर ने उठाई, गेंद फेंकने के ठीक बाद मैदान में कुत्ता नजर आया.

 

फैंस की छूट गई हंसी

ब्रेडी (Bready) टीम की  विकेटकीपर राचेल हेपबर्न (Rachel Hepburn) गेंद को पकड़कर स्टंप्स उड़ाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रही, तभी कुत्ते ने अपनी फील्डिंग का टैलेंट दिखाना शुरू किया. उसने दांतो से गेंद को उठाया और तेजी से भागा. इसे देखकर हर किसी की हंसी घूट गई.

 

आखिरकार कुत्ते ने छोड़ दिया गेंद

तभी स्टेडियम में मौजूद एक फैन दौड़कर मैदान में पहुंचा, शायद वो कुत्ते का मालिक था और उनसे अपने पालतू जानवार का पीछा किया. कुत्ता भागकर नॉन-स्ट्राइकर छोर पर मौजूद बल्लेबाज ओइफे फिशर (Aoife Fisher) के पास पहुंचा. फिशर ने उसे प्यार से पुचकारा, आखिरकार कुत्ते ने बॉल छोड़ दिया.





Source link

Leave a Comment