DOG लवर्स हैं भारत के ये दिग्गज क्रिकेटर्स, देखिए एक से बढ़कर एक खूबसूरत Photos


नई दिल्ली: क्रिकेटर्स की उनके पैट डॉग्स के प्रति दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. विराट कोहली से लेकर सचिन और धोनी तक सभी क्रिकेटर्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पैट डॉग्स के साथ खेलते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हम आपको उन क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो डॉग लवर हैं. जी हां, वह क्रिकेटर्स जिनके पास पालतू डॉग है, और इनके साथ मस्ती करते हुए वह सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी डॉग लवर हैं. रांची स्थित उनके फार्म हाउस में कई सारे डॉग्स मौजूद हैं. धोनी की पत्नी साक्षी अक्सर पैट डॉग्स के साथ धोनी की मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. एमएस धोनी के पास जर्मन शेफर्ड और कई सारी ब्रीड्स के डॉग है.

विराट कोहली

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को डॉग्स के साथ काफी लगाव है. अक्सर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने पैट डॉग्स के साथ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.  विराट और अनुष्का के साथ मुंबई में एक पैट डॉग है. उसका नाम ‘Dude’ है.

सचिन तेंदुलकर

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का भी अपने डॉग्स के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है. सचिन तेंदुलकर अक्सर अपने पैट डॉग ‘स्पाइक’ के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. सचिन तेंदुलकर ने एक बार सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने पैट डॉग ‘स्पाइक’ को अपने फैंस से मिलवाया था. 

लोकेश राहुल

टीम इंडिया के स्टार ओपनर लोकेश राहुल भी डॉग लवर हैं, और उनके पास जो डॉग है उसका नाम है Simba. सिम्बा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हो कि उसके नाम का अलग से इंस्टाग्राम अकाउंट है. सिम्बा के अलावा भी लोकेश राहुल के पास कई ब्रीड के डॉग्स है.





Source link

Leave a Comment