Devendra Fadnavis big allegation Nawab Malik connection with the underworld | Maharashtra Politics : देवेंद्र फडणवीस ने लगाया बड़ा आरोप, नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्ते


नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं. वह जल्द इसका सबूत भी देंगे. फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक ने कहा कि वह फडणवीस के आरोपों पर मंगलवार को सफाई देंगे.

बता दें कि आज यानी 1 सितंबर की सुबह नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणनीस की एक ड्रग पेडलर के साथ फोटो शेयर की थी और पूछा था कि ये कौन है भाई? बीजेपी का क्या कनेक्शन है? 

इस पेडलर का नाम जयदीप राणा बताया जा रहा है. यह ड्रग्स तस्कर फिलहाल जेल में है. जानकारी के मुताबिक, राणा को इसी साल जून में NCB ने ही गिरफ्तार किया था. यानी दोनों ओर से जमकर आरोप-प्रत्यारोप हो रहा है.

‘मेरी पत्नी को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है’
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि चार साल पुरानी तस्वीर आज ट्वीट की है. एसीपी नेता नवाब मालिक दिवाली का पटाखा चला रहे हैं. उनके आरोप हास्यास्पद हैं. सीएम ने आगे कहा कि वह शख्स रिवर मार्च ऑर्गेनाइजेशन के लोगों के साथ आया था और ड्रग्स केस में उसका नाम आने से पहले वह मीटिंग हुई थी. 

ये भी पढ़िए- रालोद चुनावी घोषणा पत्र: जयंत ने 22 संकल्प गिनाए, युवाओं को इतनी जॉब देने का वादा

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मालिक ने मेरे साथ उसकी तस्वीर नहीं ट्वीट की. जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ की तस्वीर ट्वीट की है. अगर फोटो से ड्रग रैकेट का खुलासा होता है तो उनके दामाद के घर गांजा मिलना क्या है?

एनसीपी सुप्रीमो पवार को भी निशाने पर लिया
देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि नवाब मलिक ने फुलझड़ी जलाई है तो दिवाली के बाद पटाखा भी फूटेगा. उनका ड्रग माफिया के साथ क्या संबंध है और उनकी पार्टी के सुप्रीमो शरद पवार साहब का क्या संबंध है उसका भी खुलासा होगा.

बोले, जवाब देना जानता हूं
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैं क्रिमिनल डिफेमेशन करने पर विचार करूंगा. मैं कांच के घर में नहीं रहता हूं. ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं.

ये भी पढ़िएयोगी के निशाने पर तालिबानी, बोले-वे भारत की ओर बढ़े तो ‘एयर स्ट्राइक तैयार’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.





Source link

Leave a Comment