Delhi Capitals star player Rishabh Pant ashwin ishant prithvi reached uae from england IPL 2021 see quarantine period | IPL 2021 में धूम मचाने यूएई पहुंचे Rishabh Pant के धुरंधर, इतने दिन रहना होगा क्वारंटीन


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बीच में ही रोक दिया गया. इस बड़ी लीग के बायो-बबल में लगातार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे थे. हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. आईपीएल के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं.

यूएई पहुंचे दिल्ली टीम के धुरंधर

दिल्ली कैपिटल्स के ऋषभ पंत, आर अश्विन और पांच अन्य खिलाड़ी मैनचेस्टर से दुबई पहुंच गए हैं. जानकारी के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी – पंत, अश्विन, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और उमेश यादव -. डीसी ने एक बयान में कहा, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी, जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे, रविवार, 12 सितंबर 2021 को वीवो आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए दुबई में सुरक्षित पहुंच गए हैं.

6 दिन क्वारंटीन रहेंगे खिलाड़ी 

आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार छह दिन के क्वारंटीन में रहेंगे, जिसके दौरान उनका तीन बार टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद, खिलाड़ी बाकी दिल्ली कैपिटल्स टीम में शामिल होंगे, जो पहले से ही बायो-बबल का हिस्सा हैं. ऋषभ पंत, आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और उमेश यादव सहित खिलाड़ियों ने दुबई पहुंचने पर कोविड -19 टेस्ट किया गया.

टेस्ट टीम में शामिल सभी भारतीय खिलाड़ियों की कोविड जांच रिपोर्ट शुक्रवार शाम को निगेटिव आई है. इंग्लैंड में कोई कोविड प्रतिबंध नहीं होने के कारण, यह निर्णय लिया गया कि खिलाड़ी अपने संबंधित आईपीएल टीम में शामिल हो जाएंगे.

19 सितंबर से शुरू होगा IPL

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जाएगा.





Source link

Leave a Comment