Delhi Capitals के खिलाफ धोनी की ‘कछुआ बैटिंग’ पर मचा बड़ा बवाल, मैच के बाद देनी पड़ी ये सफाई| Hindi News


नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स की हार से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर सवाल उठने लगे हैं. धोनी ने कल अपनी बल्लेबाजी क्षमता के विपरीत बल्लेबाजी की और टीम की हार का कारण भी बने. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने कछुए की चाल की तरह बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में मात्र 18 रन बनाए. उन्होंने इस पारी में न कोई चौका लगाया, न कोई छक्का लगाया और आवेश खान की गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों आउट हो गए. उनकी इस बल्लेबाजी पर काफी सवाल उठ रहे हैं. 

कुछ यूं बल्लेबाजी को डिफेंड किया 

मैच के बाद धोनी ने बल्लेबाजी पर सफाई देते हुए कहा, ‘इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. पिच बल्लेबाजी के लिए काफी धीमी थी, हम 150 रनों के करीब पहुंचना चाहते थे. अगर हमारा स्कोर 150 होता तो मुकाबला मजेदार होता. पिच धीमी होने की वजह से हमने जितना स्कोर सोचा था उतना नहीं पहुंच सके.’ धोनी ने कहा, ‘बल्लेबाजी में दिक्कत दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों को भी हुई.’ 

मैच का हाल 

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था और चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी क न्योता दिया था. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंबाती रायुडू के नाबाद अर्धशतक की बदौलत 5 विकेट पर 136 रन बनाए और दिल्ली को 137 रनों का लक्ष्य दिया. दिल्ली कैपिटल्स ने 19.4 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया और अंकतालिका में नंबर-1 पर आ गई.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment