David Lloyd praises team india and slams england team for their Performance And Spirit of Team IND VS ENG | IND VS ENG: इंग्लैंड के इस दिग्गज ने अपनी टीम की खेल भावना पर उठाए सवाल, टीम इंडिया को बताया शेर


लंदन: टीम इंडिया और इंंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. चौथे मैच में मेजबान को 157 रनों से मात देकर भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हैं. ओवल के मैदान पर विराट सेना के प्रदर्शन की हर कोई सराहना कर रहा है. वहीं अब हर किसी की नजरें पांचवे टेस्ट पर है. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डेविड लॉयड का कहना है कि अगर इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज बराबर करना चाहता है तो उसे अपने प्रदर्शन और टीम भावना में सुधार करना होगा.

इंग्लैंड टीम को लॉयड ने दी सलाह

लॉयड ने डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में कहा, ‘जिस तरह इन्होंने लॉर्ड्स में हार के बाद मजबूत तरीके से हेडिंग्ले में वापसी की थी, उन्हें दोबारा ऐसा करना होगा. इन्हें अपने प्रदर्शन और टीम भावना में सुधार करना होगा. जब भारत कॉर्नर होता है तो वह शेर की तरह हो जाता है लेकिन इंग्लैंड ऐसा नहीं हो पाता’.

टीम इंडिया टेस्ट की सर्वश्रेष्ठ टीम: लॉयड 

लॉयड का मानना है कि भारत फिलहाल टेस्ट की सर्वश्रेष्ठ टीम है. उन्होंने कहा, ‘भारत की टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम है. शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव के होने से उनकी टीम में गुणवत्ता है और ये खिलाड़ी अच्छा काम कर रहे हैं. मैं बता रहा हूं कि वे कितने अच्छे हैं. ये इतने बेहतर हैं कि टीम रविचंद्रन अश्विन को बाहर रख रही है’.

5वें टेस्ट में इंग्लैंड टीम में हो सकते हैं बदलाव

लॉयड का मानना है कि जोस बटलर मैनचेस्टर में एकादश में शामिल होंगे और जॉनी बेयरस्टो से विकेटकीपिंग का जिम्मा लेंगे. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह एकादश में होंगे. ऐसा नहीं होता तो उन्हें वापस टीम में नहीं लिया जाता. बेयरस्टो ने द ओवल में ज्यादा गलतियां नहीं की लेकिन वह कमांड नहीं रख सके. इसकी उम्मीद है कि उन्हें टीम से बाहर रखा जाएगा’.

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. भारत ने फिलहाल सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई हुई है.





Source link

Leave a Comment