Chris Gayle could break Team India dream of winning ICC T20 World Cup 2021 after 14 Years | Team India को इस धुआंधार बल्लेबाज से सबसे बड़ा खतरा! तोड़ सकता है T20 World Cup जीतने का सपना


नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) की शुरुआत हो चुकी है. विराट कोहली की सेना 24 अक्टूबर से अपने मिशन की शुरुआत करेगी. टीम इंडिया (Team India) 14 साल बाद इस खिताब को जीतने की कोशिश करेगी, लेकिन ये इतना आसान नहीं होगा.

भारत को किससे खतरा?

टीम इंडिया (Team India) को कई टीम तगड़ी टक्कर दे सकती है, लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी हो जो भारत का टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीतने का ख्वाब चकनाचूर कर सकता है. ‘विराट आर्मी’ को इस प्लेयर पर हर हाल में लगाम लगानी होगी.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली कड़ी मेहनत के बाद भी नहीं बने IPL चैंपियन, इस स्टार इंडियन प्लेयर ने बेंच पर बैठकर जीत लिया खिताब

क्रिस गेल बन सकते है मुसीबत

हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज (West Indies) के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) की जो मैदान में जोरदार शॉट लगाने के लिए जाने जाते हैं. टीम इंडिया (Team India) को ‘यूनिवर्स बॉस’ (Universe Boss) से सबसे ज्यादा खतरा हो सकता है.
 

42 साल की उम्र में भी दिखता है दम

क्रिस गेल (Chris Gayle) भले ही 42 साल के हो चुके हैं, लेकिन टीम इंडिया (Team India) के लिए अकेले मुसीबत खड़ी करने के लिए काफी उनके रिकॉर्ड इस बात की गवाही दे रहे.वो दुनिया के एकलौते प्लेयर हैं जो टेस्ट में ट्रिपल सेंचुरी, वनडे में दोहरा शतक और टी-20 इंटरनेशनल में सैंकड़ा बनाने का कॉम्बिनेशन अपने नाम कर चुके हैं.

गेल का तजुर्बा ही उनकी ताकत

क्रिस गेल (Chris Gayle) साल 2012 और 2016 में उस वेस्टइंडीज (West Indies) टीम का हिस्सा रहे हैं जिसने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup)  का खिताब पर कब्जा जमाया था. गेल को पता है कि बड़े टूर्नामेंट का प्रेशर कैसे झेला जाता.

 

 

भारत के लिए राहत की खबर

टीम इंडिया (Team India) के लिए की बात है कि वेस्टइंडीज (West Indies) को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) को अलग ग्रुप में रखा गया है, दोनों टीमों की टक्कर सेमीफाइनल या फाइनल में हो सकता है. 





Source link

Leave a Comment