Boyfriend Tied Girlfriend and did obscene act with another woman before her uk | GF के हाथ-पैर बांधकर युवक ने दूसरी महिला के साथ किया ऐसा काम, नहीं होगा विश्वास


लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) में रहने वाली एक महिला ने ऐसा खुलासा किया है, जिसपर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. महिला ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसके सामने ही दूसरी महिला के साथ संबंध बनाए.

दूसरी महिला के साथ बॉयफ्रेंड को संबंध बनाते हुए देखा

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला की उम्र करीब 40 साल है. उसने ऐसी हरकत करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड को खुद उकसाया था. उसने ही अपने बॉयफ्रेंड से कहा था कि मैं तुमको दूसरी महिला के साथ संबंध बनाते हुए देखना चाहती हूं.

ये भी पढ़ें- बहन के रेप का बदला ‘गैंगरेप’ से लिया, क्या है 2 भाइयों पर लगे इस गंभीर आरोप का सच?

बॉयफ्रेंड के लिए लड़कियां तलाश करती थी महिला

महिला ने बताया कि वो उसके बॉयफ्रेंड के लिए डेटिंग ऐप्स पर लड़कियां तलाश करती थी. उसने कई बार ऐसा किया और अपने बॉयफ्रेंड को दूसरी महिला के साथ संबंध बनाते हुए देखा.

महिला ने बॉयफ्रेंड को ऐसे किया राजी

उसने कहा कि जब पहली बार उसने अपने बॉयफ्रेंड को अपनी इस इच्छा के बारे में बताया तो उसे यकीन नहीं हुआ कि वो ऐसा कैसे सोच सकती है? लेकिन बाद में मनाने पर वो ये करने के लिए तैयार हो गया. उसने अपनी गर्लफ्रेंड का साथ दिया.

ये भी पढ़ें- गाड़ियों में लगेंगे नींद का पता लगाने वाले सेंसर, पायलट की तरह होगी ड्राइवर्स की जॉब

बता दें कि महिला ने एक पॉडकास्ट के जरिए लोगों से ये बात शेयर की. ये मामला इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. कई यूजर महिला और उसके बॉयफ्रेंड के अच्छे बॉन्ड की तारीफ कर रहे हैं तो अन्य लोग महिला की सोच पर सवाल उठा रहे हैं. कई यूजर्स ने महिला की आलोचना की है.

LIVE TV





Source link

Leave a Comment