BCCI to hand over the coaching duties to Anil Kumble after Ravi Shastri’s contract expires T20 World Cup | कुंबले के कोच बनने की खबर पर लोगों में खुशी की लहर, शास्त्री के जाने पर मन रहा जश्न


नई दिल्ली: टीम इंडिया में इस साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद काफी बदलाव होने वाले हैं. टी20 में नए कप्तान और टीम में नए कोच की एंट्री होगी. रवि शास्त्री के बाद कौन कोच पद संभालेगा इस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. लेकिन इसी बीच फैंस के लिए जबर्दस्त खबर आई है.

कुंबले बन सकते हैं टीम इंडिया के कोच

विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद से ही रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की बात हो रही है. लेकिन इसी बीच खबरें आईं हैं कि रवि शास्त्री के बाद अनिल कुंबले (Anil Kumble) टीम के कोच हो सकते हैं. टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद मुख्‍य कोच रवि शास्‍त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर का कार्यकाल खत्‍म हो रहा है. इसीलिए बीसीसीआई एक बार फिर अनिल कुंबले को मुख्य कोच बनाने के लिए सोच रहा है. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार अब अनिल कुंबले को वापस लाने के तरीके को खोजा जा रहा है. यह माना जाता है कि बीसीसीआई अध्‍यक्ष गांगुली चाहते थे कि कुंबले 2017 में भी कोच बने रहे.

ट्विटर पर आए जबर्दस्त रिएक्शन

अनिल कुंबले (Anil Kumble) कोच बन सकते हैं, ये बात जैसे ही मीडिया में आई, ट्विटर पर फैंस खुशी नहीं रोक पाए और उन्होंने शानदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. 

कॉन्ट्रैक्ट बढ़वाने के मूड में नहीं शास्त्री

मौजूदा कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद ही खत्म हो रहा है. InsideSport के मुताबिक, रवि शास्त्री ने खुद ही अपना कार्यकाल बढ़ाने से मना कर दिया है. हालांकि बीसीसीआई और शास्त्री के बीच अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है.





Source link

Leave a Comment