BCCI President Sourav Ganguly said Rahul Dravid can be temporary head coach of team India |BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने दिए संकेत, शास्त्री के बाद ये दिग्गज बन सकता है नया हेड कोच!


नई दिल्ली: टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल इसी साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा है. इस बात को लेकर लंबे समय से कयास लगाया जा रहा कि शास्त्री के बाद भारत का नया कोच किसे नियुक्त किया जाएगा. इस पद के लिए सबसे बड़ा दावेदार दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ को माना जाता है. अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारत के नए कोच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

ये दिग्गज बनेगा टीम इंडिया का नया कोच 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि रवि शास्त्री के बाद दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को कुछ समय के लिए भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया जा सकता है. उन्होंने द टेलीग्राफ से बातचीत में कहा कि द्रविड़ लंबे समय के लिए इस पद पर नहीं रहना चाहते हैं, लेकिन उनसे बात जरूर की जाएगी. गांगुली ने कहा, ‘मैं समझता हूं कि उन्हें परमानेंट तौर पर काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. अभी हमने उनसे कोई बात नहीं की है. लेकिन हम उनसे इस बारे में बात करेंगे और तब देखते हैं क्या होता है.’

श्रीलंकाई दौरे के लिए बने थे कोच 

हाल ही में युवा खिलाड़ियों से सजी टीम इंडिया को शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंकाई दौरे पर भेजा गया था. उस टीम का कोच राहुल द्रविड़ को ही बनाया गया था. इस टीम ने श्रीलंका को वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी लेकिन टी20 सीरीज में 2-1 से हार का सामना भी करना पड़ा. हालांकि उसके पीछे एक बड़ी वजह ये थी कि टीम के लगभग सभी स्टार खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित होकर सीरीज से बाहर हो गए थे. 

कॉन्ट्रैक्ट बढ़वाने के मूड में नहीं शास्त्री 

बता दें कि इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त हो रहा है. इसके बाद टीम को एक नया कोच मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो द्रविड़ ही टीम इंडिया के नए कोच बनेंगे, लेकिन वो अभी एनसीए चीफ के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं और नए-नए खिलाड़ियों को तैयार कर रहे हैं.

 

VIDEO-





Source link

Leave a Comment