BCCI President Sourav Ganguly Elder Brother Snehasish Ganguly Hospitalised due to infection in Stomach | Sourav Ganguly के बड़े भाई Snehasish Ganguly की तबीयत बिगड़ी, उलटी के बाद अस्पताल में भर्ती


कोलकाता: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) को शनिवार तड़के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों का कहना है कि उनके पेट में परेशानी है.

पेट में इनफेक्शन की शिकायत

अस्पताल के सूत्रों ने पीटीआई को बताया, ‘उनके पेट में संक्रमण में और उनके कोरोना वायरस टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया है.’ गौरतलब है कि स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के सचिव (Secretary) हैं.
 

यह भी पढ़ें- सिराज ने किया फैंस का मूड खराब, 10 में से 7 रिव्यू गंवाने के बाद लग गई क्लास
 

सौरव गांगुली फिलहाल लंदन में हैं

स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) की इस साल एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) हुई थी और उनके करीब सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात उन्होंने उल्टी की और एहतियाती तौर पर उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल ले जाया गया. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) फिलहाल अपनी पत्नी डोना (Dona Ganguly) के साथ लंदन (London) में हैं.

 

 

 

डोमेस्टिक क्रिकेटर रह चुके हैं स्नेहाशीष

53 साल के स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) घरेलु क्रिकेटर रह चुके हैं.  उन्होंने बंगाल (Bengal) के लिए 10 साल क्रिकेट खेला है. बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज स्नेहाशीष ने 59 प्रथम श्रेणी मैचों में 2534 रन बनाए. उन्होंने 18 लिस्ट ए मैचों में 275 रन बनाए.
 





Source link

Leave a Comment