BCCI officials big Update about IPL 2021 as t natarajan was found covid-19 positive | IPL 2021: नटराजन को कोरोना होने के बाद बीसीसीआई परेशान, सामने आया ये बड़ा अपडेट


नई दिल्ली: आईपीएल के दूसरे चरण में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है और सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को हुए मैच से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे. क्रिकेटर यहां कड़े बायो बबल में हैं और सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं. आईपीएल में कोरोना का मामला सामने आने से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) चिंतित है.

बीसीसीआई ने दिया नया अपडेट

बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, ‘नहीं पता यह कैसे हुआ. खिलाड़ी यहां कड़े बायो बबल में हैं और हमने उन्हें अब ज्यादा एहतियात बरतने के लिए कहा है. हम उम्मीद करते हैं कि और कोई मामले सामने नहीं आएं जिससे टूर्नामेंट प्रभावित हो. हम चिंतित हैं लेकिन फिलहाल घबराने की कोई बात नहीं है. अच्छे की उम्मीद करते हैं’.

यह पूछे जाने पर कि क्या स्टेडियम के अंदर दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी देना सही फैसला था. अधिकारी ने कहा, ‘सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को अपना पहला मैच खेला और नटराजन इससे पहले पॉजिटिव पाए गए. पूरी टीम कड़े बबल में थी’.

6 लोग किए गए आईसोलेट 

नटराजन के साथ ही उनके करीब में आए छह करीबी लोगों को आईसोलेट किया गया. हालांकि, अन्य खिलाड़ियों के टेस्ट नेगेटिव आने पर बीसीसीआई ने मैच का कराने का फैसला किया.

इससे पहले, मई में बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया था. चर्चा करने के बाद बोर्ड ने शेष मुकाबलों को यूएई में कराने का फैसला किया था.





Source link

Leave a Comment