Bajrang Punia and his coach old video celebrating after a match is breaking the internet watch viral video | जीत के बाद Bajrang Punia ने कोच को इस अंदाज में दिया था ‘धोबी पछाड़’, Video Viral


नई दिल्ली: भारत के रेसलर बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड का सपना टूट गया है. पूनिया सेमिफाइनल मुकाबले में हाजी अलीएव (H. Aliyev) से हार गए हैं. अब पूरे देश को बजरंग से ब्रॉन्ज की उम्मीद है. इसी बीच बजरंग की एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

बजरंग पूनिया की ‘धोबी पछाड़’ वीडियो वायरल 

दरअसल बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) और उनके कोच का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जीत का जश्न मना रहे हैं. यह वीडियो आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘खिलाड़ी’ और ‘कोच’ के बीच बॉन्डिंग’ ऐसी होती है.

 

इस वीडियो बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) और उनके कोच जीत के बाद जबर्दस्त तरीके से जश्व बना रहे हैं.उनके कोच दौड़ते हुए मेट पर आते हैं, और पूनिया गले लगाकर झट से एक ‘धोबी पछाड़’ मारते हुए मेट के बाहर कर देते हैं. यह देखकर वहां बैठे सभी लोगों के चहरे पर मुस्कान आ जाती है.

सेमिफाइनल में हारें बजरंग 

बजरंग ने इस मुकाबले की शुरूआत बेहतर तरीके से की और एक अंक हासिल किया, लेकिन हाजी ने तुरंत वापसी कर चार अंक बटोरे. बजरंग पहले पीरियड में 1-4 से पिछड़ गए. दूसरे पीरियड में भी हाजी बजरंग पर पूरी तरह भारी पड़े और चार अंक हासिल किए. बजरंग ने हालांकि फिर दो अंक बटोरे और अंकों का फासला कम करने की कोशिश की। लेकिन हाजी ने फिर उन्हें चित्त कर एक अंक लिया.

बजरंग ने इसके बाद दो अंक लिए और इस वक्त मुकाबला कठिन लगने लगा. हालांकि, हाजी ने फिर दो और अंक हासिल कर लिए. हाजी ने एक और अंक लेकर मुकाबला एकतरफा बनाकर जीत दर्ज की. दूसरे पीरियड में हाजी ने 8-4 की बढ़त बनाई. बजरंग भारत की टोक्यो ओलंपिक में सबसे बड़ी पदक उम्मीद में से एक थे लेकिन उनसे स्वर्ण पदक लाने का सपना टूट गया. हालांकि उनके पास अभी भी कांस्य पदक लाने का अवसर है.

 

 





Source link

Leave a Comment