Aryan can eat all this in jail, see what is the canteens menu | Aryan Khan जेल में ये सब खाकर करेंगे गुजारा, देखिए क्या है कैंटीन का मैन्यू


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के परिवार इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहा है. उनके बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते कई दिनों से हिरासत में हैं. बेल के लिए काफी प्रयासों के बाद भी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब बीते दिन 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई को भी उन्हें जमानत नहीं मिली. इसके बाद अब उन्हें छह दिन और जेल में काटने पड़ेंगे. हम आपको बताने जा रहे हैं कि आने वाले 6 दिनों में आर्यन खान को खाने में क्या मिलने वाला है? क्योंकि हम आपको आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) की कैंटीन का मैन्यू बताने जा रहे हैं. 

क्या-क्या खा सकते हैं आर्यन 

आपको बता दें कि अब आर्यन को क्योंकि आने वाले 6 दिन तक जेल में ही रहना है, तो जाहिर है कि उन्हें वहां पर ही खाना भी खाना है. तो यहां है वह पूरी लिस्ट जिसमें आपको बताया जाएगा कि जेल की कैंटीन में क्या-क्या मिलता है जिसे आर्यन खान खरीद सकता है. तो यहां के मैन्यू में ब्रेड, फरसान/नमकीन, भेल, पाण्याची बाटली, वडापाव, भजियापाव, समोसा, चिकन थाली, अंडा थाली, मिनरल वाटर और जूस है. 

20 तारीख को होगी सुनवाई

आपको बता दें कि आर्यन खान की जमानत पर गुरुवार को मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद एक बार फिर फैसला सुरक्षित रख लिया है. मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. इसी दिन आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा. जज वीवी पाटिल ने मामले में अपना फैसला सुरक्षित रखा है. 

आर्यन को मिले मनी ऑर्डर के पैसे 

आपको बता दें, तीन दिन पहले आर्यन खान (Aaryan Khan) को मनी ऑर्डर के रूप में 4500 रुपये आये थे. इस रकम से आर्यन एक महीने में कैंटीन से कोई भी सामान खरीद सकते है. आर्थर रोड जेल की कैंटीन से हर कैदी को एक महीने में 4500 रुपये का ही मनी ऑर्डर मिल सकता है.

रेव पार्टी पर की थी रेड

बताते चलें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  (NCB) ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था. 3 अक्टूबर शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई, जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल था.

बाद में एनसीबी ने की गिरफ्तारी

इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन खान भी शामिल रहा. एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडी मिल गई. इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया था.

इसे भी पढ़ें : Aaryan Khan को मिला कैदी नंबर 956, आर्थर रोड जेल में कटेंगे और 6 दिन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment