Anupama Spoiler Alert anupama will hold anuj hand and leave vanraj house forever | Anupama Spoiler Alert: वनराज के घर की दहलीज पार करेगी अनुपमा? अनुज का हाथ थामकर शुरू करेगी नई जिंदगी


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. लाख तानों के बाद भी अनुपमा अपने लिए सही फैसला ही करेगी. वहीं वनराज से इस बार अनुज-अनुपमा मिलकर लड़ेंगे. 

वनराज करेगा सब हदें पार

अब तक आपने देखा पाखी और अनुज (Anuj Kapadia) की बॉन्डिंग देखकर वनराज (Sudhanshu Pandey) का गुस्सा फूट पड़ता है. मीडिया से बातचीत के बाद ही अनुज-अनुपमा के रिश्ते पर वनराज अंगुली उठाता है और कहता है कि सब खुल्लम खुल्ला चल रहा है. अनुपमा (Anupama) और अनुज साथ में वनराज पर चीखते हैं. वनराज ऐसा देख दोनों के लिए तालियां बजाता है. ऐसे में अनुज का पारा हाई हो जाता है और वो वनराज का बुरा हाल करने की सोचता है. वनराज भी नीचता पर उतर आता है और चुप होने का नाम ही नहीं लेता. दोनों की लड़ाई बहुत बढ़ जाती है. 

अनुपमा को संभालेगा अनुज 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे वनराज (Sudhanshu Pandey) के हद से ज्यादा गिरने के बाद अनुज, वनराज को वहां से धक्के मारकर निकालने के लिए कहेगा. ऐसे में वनराज अग्नि का ऑफर नहीं एक्सेप्ट करेगा और चला जाएगा. वहीं अनुपमा (Anupama) भागकर कारखाने में जाएगी और वहां बैठकर रोने लगेगी तभी अनुज (Anuj Kapadia) वहां आएगा और उसे चुप कराने की कोशिश करेगा. अनुज को बहुत बुरा लगेगा कि अनुपमा रो रही है और वो उसे बाहों में भरकर चुप भी नहीं करा सकता. वहीं वनराज गुस्सा से तमतमाया नजर आएगा, वो अपना ऑफर लेटर कूड़ेदान में फेंकेगा. अनुज अनुपमा को समझाएगा कि वो जहर के घूंट पीना बंद करे और इस सब बवाल से जल्द बाहर निकले. 

अनुपमा उठाएगी बड़ा कदम

आगे अनुज, अनुपमा (Anupama) से कहेगा कि वो उसके साथ काम करे और अगर वो नहीं करना चाहती तो उसकी जगह कोई और करेगा. मगर इस सब से दूर होने के बाद भी वो खुशी से जिंदगी बिताए और इंडिपेंडेंटली रहे. अनुज चाहता है कि अनुपमा अपने घर बाहर निकले और नई शुरुआत करे. वो आंसू पोछने के लिए अपनी रुमाल देगा. अनुज (Anuj Kapadia) ये भी समझाएगा कि बापूजी, किंजल, पाखी, समर और नंदिनी उसकी बात को समझेंगे और उसका सहियोग भी करेंगे. वो कहेगा कि वनराज और पारितोष की फिक्र छोड़ दे, क्योंकि वो उसे कभी नहीं समझ पाएंगे. ऐसे में अनुपमा रोना बंद करेगी और बड़ा कदम उठाने का फैसला लेगी. 

अनुपमा हिम्मत के साथ करेगी वनराज का सामना

अनुपमा (Anupama) इस बार हिम्मत के साथ वनराज का समना करने के लिए तैयार है. देविका अनुज को समझाएगी और कहेगी कि अनुपमा शाह हाउस कभी नहीं छोड़ेगी. अनुज, देविका को कहेगी कि अनुपमा से उसने घर छोडने के लिए कह दिया है. वहीं बापजी गोपी काका से माफी मांगेगे मगर गोपी काका वनराज (Sudhanshu Pandey) को माफ करने से साफ इंकार कर देंगे. आना वाला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा के ‘खुल्लम खुल्ला’ इश्क पर वनराज ने उठाई अंगुली, फिर होगी भयंकर भिड़ंत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment