Amitabh Bachchan Pleaded to Contestant Parents on Kaun Banega Crorepati Set | KBC के सेट पर Amitabh ने की कंटेस्टेंट के माता-पिता से हाथ जोड़कर गुजारिश, ये थी वजह


नई दिल्ली: ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो में लगातार कंटेस्टेंट की कहानियां लोगों का दिल छू रही हैं. इन कंटेस्टेंट से अमिताभ भी अपना खास जुड़ाव दिखा रहे हैं. हाल ही में महानायक अमिताभ ने एक कंटेस्टेंट के माता-पिता से हाथ जोड़कर अपील की और फिर क्या था रिश्तों की डोर एक बार फिर संभल गई. 

माता-पिता से की अपील

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) में हाल ही में हॉटसीट पर महाराष्ट्र के जलगांव की रहने वालीं भाग्यश्री तायडे बैठी थीं. भाग्यश्री ने बताया कि उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की थी, जिसके बाद उनके माता-पिता ने सारे संबंध खत्म कर दिए थे. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनके माता-पिता से हाथ जोड़कर अपील की. 

बेटी को अपनाने की गुजारिश की

भाग्यश्री (Bhagya Shri) ने बताया कि उनकी पिछले साल जनवरी में लव मैरिज हुई है. दोनों अलग-अलग जाति से थे. इस कारण उनके माता-पिता ने उनसे सारे रिश्ते तोड़ दिए थे. कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने उनके पिता से अपील की कि वह अपनी बेटी को अपना लें और मान लें कि उनके पति उनके परिवार का हिस्सा हो गए हैं. आप दोनों का संबंध दोबारा वैसा हो जाए जब वह पैदा हुई थी.

बच्चन सरनेम से जुड़ा किस्सा बताया

अमिताभ बच्चन (Kaun Banega Crorepati) ने कहा कि, ‘ऐसी बातें जब आती हैं तो मैं व्यक्तिगत हो जाता हूं. मेरे माता-पिता की इंटर कास्ट मैरिज हुई थी. माताजी सिख परिवार से थी और मेरे पिताजी यूपी के कायस्थ परिवार से थे. थोड़े बहुत विरोध के बाद घरवाले मान गए थे. हमारा सरनेम जान बूझकर बच्चन रखा. जब किसी स्कूल में भर्ती करने ले गए तो माता-पिता ने तय किया कि मेरा सरनेम पिताजी का कवि उपनाम बच्चन होगा. इससे जाति का पता नहीं चलेगा.’

जीतीं 12 लाख 50 हजार

भाग्यश्री (Bhagya Shri) 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर वापस लौटी. 25 लाख रुपए का सवाल था- मुहम्मद शाह आगा खान तृतीय ने 1892 में पुणे में आगा खान महल का निर्माण किस आपदा से प्रभावित गरीब लोगों को रोजगार देने के लिए करवाया था? सवाल के चार ऑप्शन थे- a.महामारी  b.अकाल c.विदेशी आक्रमण d.भूकंप. इस सवाल का सही जवाब b आकाल था. भाग्यश्री ने रिस्क लेना ठीक नहीं समझा और गेम को क्विट कर दिया.

यह भी पढ़ें-  कैटरीना ने समंदर किनारे पहनी ऐसी ड्रेस, तारीफ किए बिना रह नहीं पाए लोग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment