actress soujanya suicide after heavy depression wrote letter to mother and father | एक्ट्रेस ने किया सुसाइड? लेटर में लिखा- मैं अंदर से मर चुकी हूं, बाबा मुझे माफ कर देना


नई दिल्ली: ग्लैमर और चमक-दमक से भरी दुनिया में तनाव का स्तर भी कुछ कम नहीं होता है. हालांकि पर्दे पर हमें बस वही दिखाई पड़ता है जो निर्देशकों द्वारा दिखाया जाता है. इंडस्ट्री के इस तनाव को कई कलाकार हंसते-खेलते सह लेते हैं तो कई इसके शिकार हो जाते हैं. बीते एक साल में कई बड़े कलाकारों के सुसाइड करने की खबरें आई हैं और अब इसी क्रम में टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) द्वारा आत्महत्या करने की खबर सामने आई है.

इन फिल्मों में कर चुकी थीं काम
टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. 25 वर्षीय सौजन्या (Soujanya) ने ‘चौकट्टू फन’ और ‘नानोब्बने ओल्लेयावनु’ जैसे टीवी शोज में काम किया था. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शहर के बाहरी इलाके कुंबलगोडु के निकट डोड्डाबेले स्थित अपार्टमेंट में सौजन्या (Soujanya) ने गुरुवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

पंखे पर झूलता मिला एक्ट्रेस का शव
पुलिस ने कहा कि सौजन्या (Soujanya) का शव घर में पंखे से लटकता मिला. एक्ट्रेस कोसाडु जिले के कुशलनगर की रहने वाली थी. एक्ट्रेस के घर से चार पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के लिये ‘खेद’ व्यक्त किया है. सौजन्या (Soujanya) ने सुसाइड नोट में अपनी हेल्थ प्रॉब्लम्स और मेंटल कंडीशन अच्छी नहीं होने का जिक्र किया है.

‘दिन-ब-दिन टूटती जा रही हूं’
कन्न्ड़ एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘मैंने वादा किया था कि मैं अपनी जिंदगी में ऐसी बेवकूफाना हरकत कभी नहीं करूंगी, लेकिन मेरा पास कोई विकल्प नहीं था. मैं अंदर से मर चुकी हूं. दिन-ब-दिन टूटती जा रही हूं.’ सौजन्या (Soujanya) की बॉडी पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बरामद की. उन्होंने सुसाइड नोट में अपने पिता से माफी भी मांगी है.

‘बाबा मुझे माफ कर देना’
सौजन्या (Soujanya) ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘मां-बाबा मुझे माफ करना, मेरी आत्महत्या की जिम्मेदार सिर्फ मैं हूं’ पुलिस लगातार इस मामले की तहकीकात कर रही है लेकिन प्रथम दृष्ट्या इस मामले को सुसाइड बताया जा रहा है.

(इनपुटः भाषा)

ये भी पढ़ें: अनुज-अनुपमा एक कमरे में बिताएंगे रात, वनराज वन नाइट स्टैंड पर लेगा चुटकी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment