A Person entered in lords ground during IND VS ENG called himself player of team india after wearing jersey VIRAT SIRAJ | IND VS ENG: खुद को टीम इंडिया का खिलाड़ी बताकर मैदान में घुसा ये शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा; Viral Video


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है. मुकाबले के तीसरे दिन जहां इंग्लैंड की बल्लेबाजी कर रही थी और टीम इंडिया के गेंदबाज मैच का रुख पलटने की कोशिश में थे, तब मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसने देख कर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया. 

इंडियन जर्सी पहनकर मैदान में घुस गया एक शख्स 

दरअसल लॉर्ड्स के मैदान पर जहां टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच घमासान चल रहा था, उसी बीच एक व्यक्ति ने आकर पूरी लाइमलाइट छीन ली. ऐसा कई बार देखा गया है कि फैंस क्रिकेट मैच के दौरान अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने के लिए आते है और फिर उन्हें बाहर निकाला जाता है. 

लेकिन इस मुकाबले के दौरान जो हुआ वो कभी नहीं देखा होगा. लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर ‘ज़ारवो’ नाम का एक शख्स जर्सी नंबर ’69’ पहन कर मैदान में आ गया. ज़ारवो की एंट्री ने भारतीय खिलाड़ियों और अंपायर हैरान रह गए और मैच रोक दिया गया. ये किस्सा अलग इसलिए था क्योंकि ये शख्स टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए घुस आया और जब गर्ड्स उसे ले जाने के लिए आए तो वो अपनी जर्सी दिखाने लगे और कहने लगा कि मैं टीम का खिलाड़ी हूं. ऐसा करते हुए देख मोहम्मद सिराज और बाकी खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

 

बता दें कि बाद में मैच अधिकारियों ने तुरंत इस खिलाड़ी को पकड़ा और मैदान से बाहर ले गए.

लॉर्ड्स में राहुल से हुई बदतमीजी

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश फैंस ने एक बहुत ही शर्मनाक हरकत की है. स्टैंड्स में बैठे इंग्लैंड के फैंस ने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) से बदतमीजी की है. दरअसल फैंस ने केएल राहुल के ऊपर शराब की बोतल के ढक्कन फेंकने शुरू कर दिए. जिसके बाद राहुल ने इस घटना की शिकायत टीम के कप्तान विराट कोहली से भी की. 





Source link

Leave a Comment