92 रनों पर डूबी RCB की लुटिया, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ट्वीट से मचा तहलका| Hindi News


नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सोमवार को खेले गए IPL मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. KKR के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने बैंगलोर के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया. वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ 92 रनों पर ऑलआउट कर दिया. इसके बाद KKR ने RCB को 9 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की.

दीपिका पादुकोण के इस ट्वीट से मची सनसनी

19 ओवर में 92 रनों पर ऑलआउट होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की जमकर आलोचना हो रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की इस बुरी हालत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण ने लिखा था, ’92 भी कोई स्कोर है?’ 

इस ट्वीट का क्या है कनेक्शन?

बता दें कि ये ट्वीट तब का है, जब आरसीबी के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स 92 रनों पर ऑलआउट हुआ था और इस बार आरसीबी की टीम इस स्कोर पर ऑलआउट हो गई. सोमवार को खेले गए IPL मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के 92 रनों पर ऑलआउट होने के बाद ट्विटर पर दीपिका पादुकोण का ये ट्वीट वायरल होने लगा, जिस पर फैंस काफी मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. दीपिका ने जिस मैच का जिक्र किया था, वह साल 2010 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था. आरसीबी ने उस मैच में राजस्थान रॉयल्स को 92 रनों पर ऑलआउट किया था और फिर बिना विकेट गंवाए 10.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया था. जैक कालिस ने उस मैच में 20 रन देकर दो विकेट लिए थे और फिर नॉटआउट 44 रनों की पारी खेली थी, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया था. अनिल कुंबले ने 3.5 ओवर में 9 रन देकर तीन विकेट लिए थे. प्रवीण कुमार ने 18 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया था.

बता दें कि कोलकाता ने बैंगलोर को 9 विकेट से हरा दिया. बैंगलोर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 92 रन बना कर ऑलआउट हो गई. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने एक विकेट खोकर 10 ओवर में 94 रन बना कर मैच को जीत लिया. इस मैच में आरसीबी ने अपनी रेगुलर रेड जर्सी पहनने के बजाय पीपीई किट के रंग की ड्रेस पहनी. कप्तान कोहली ने कहा कि उन्होंने ऐसा कर कोरोना वॉरियर्स को अपनी ओर से थैंक्यू बोला है. पिछली बार आईपीएल के रुकने की वजह कोरोना ही था.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment