3 Players Selection in Team India for ICC T20 World Cup 2021 Surprise everyone, Ravichandran Ashwin, Axar Patel, Ishan Kishan | T20 World Cup 2021: Team India में कई सरप्राइज सिलेक्शन, इन 3 प्लेयर्स की एंट्री ने सबको चौंकाया


नई दिल्ली: भारत ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए के लिए तगड़ी टीम तैयार की है. बीसीसीआई (BCCI) ने जब 8 सितंबर को 15 सदस्यीय स्क्वाड (Team India Squad) का ऐलान किया तो कई चौंकाने वाले नाम सामने आए.

3 खिलाड़ियों की सरप्राइज एंट्री

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जैसे नामी खिलाड़ियों का पत्ता काट दिया गया, लेकिन इस आईसीसी ट्रॉफी के लिए ऐसे 3 प्लेयर्स को टीम इंडिया (Team India) सिलेक्ट किया गया जिनका नाम सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

यह भी पढ़ें- इस साल आखिरी बार आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप खेलेगा ये भारतीय दिग्गज!

1. अक्षर पटेल

आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से खेलने वाले स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) का नाम सुनकर हर कोई हैरान रह गया. सबसे बड़ी बात ये रही कि उन्हें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के ऊपर तरजीह दी गई. अक्षर का परफॉरमेंस पिछले एक सालों में शानदार रहा है, जिसका उन्हें फायदा मिला.
 

2. ईशान किशन

इस बात में कोई शक नहीं कि ईशान किशन (Ishan Kishan) एक बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं, लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की मौजूदगी के बावजूद उनका सिलेक्शन किया जाना किसी सरप्राइज से कम नहीं. शायद बीसीसीआई भविष्य की तरफ देख रही है और यही वजह है कि ईशान को मौका दिया गया.
 

3. रविचंद्रन अश्विन

टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की तो लॉटरी लग गई, उनके सिलेक्शन की किसी को उम्मीद नहीं थी क्योंकि वो टेस्ट टीम में भी जगह नहीं बना पा रहे थे. ऐसा लगता है कि वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के चोटिल होने के बाद उनके लिए रास्ता साफ हो गया और वो अब एक बार फिर टी-20 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने को बेकरार हैं.
 

 





Source link

Leave a Comment