2 year old Girl dies touching mobile phone charger in Northeastern Brazil | Brazil: मोबाइल चार्जर ने ली 2 साल की बच्ची की जान, Social Media पर लोग हुए भावुक


एरेरे: नॉर्थ-ईस्टर्न ब्राजील (North-Eastern Brazil) के एरेरे (Erere) शहर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां मोबाइल फोन के चार्जर (Mobile Charger) को छूने से 2 साल की बच्ची की मौत हो गई है. 

करंट लगने से हुई मौत

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, चार्जर से बिजली का झटका लगने के कारण मासूम की मौत हुई है. बच्ची को अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका. हालांकि रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि जिस चार्जर से बच्ची को करंट लगा वो किसी मान्यता प्राप्त ब्रांड का था या लोकल ब्रांड का. 

ये भी पढ़ें:- गोद में लैपटॉप रखकर करते हैं काम, हो जाएं सावधान; पड़ता है फर्टिलिटी पर असर!

स्थानीय मेयर ने दी श्रद्धांजलि

स्थानीय मेयर इमानुएल गोम्स मार्टिंस (Emanuelle Gomes Martins) ने फेसबुक पर मासूम बच्ची को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, ‘एरेरे की सरकार मासूम बच्ची की मौत के लिए गहरा खेद व्यक्त करती है.’ मेयर की इस पोस्ट पर लोग कमेंट्स कर बच्ची की मौत पर दुख जता रहे हैं. 

‘अब तुम छोटे पंखों वाली नन्ही परी हो’

एक सोशल मीडिया यूजर विवियन गोम्स फ्रीटास ने लिखा, ‘रेस्ट इन पीस, छोटी. अब तुम छोटे पंखों वाली एक नन्ही परी हो. ऊपर से अपनी मां की देखभाल करो.’ वहीं सेलिया पाइवा नाम की सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ऐसे क्षण होते हैं जब हमें अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं मिलते हैं. मैं माता-पिता को यह सदमा सहने की शक्ति मिले इसकी कामना करती हूं. भगवान उनके माता-पिता, रिश्तेदारों और दोस्तों के पीड़ित दिलों को आराम दें.’

ये भी पढ़ें:- ‘दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन’ खरीदना चाहता हैं? इस दिन से शुरू होगी प्री-बुकिंग

पिछले साल करंट लगने से 355 मौतें

आपको बताते चलें कि सारा की मौत तब हुई है जब ब्राजील में पिछले साल अकेले बिजली के झटके से 355 मौतें दर्ज की गई हैं. इस घटना से पहले एक 28 वर्षीय युवक की मौत भी करंट लगने की वजह से हो गई थी. पश्चिमी थाईलैंड के चोनबुरी की रहने वाली उनकी मां रिन्नापोर्न ने 2019 में काम के लिए निकलते समय यह भयानक हादसा देखा था.

LIVE TV





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *