हार्दिक पांड्या की भाभी खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात, देखें Photos


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) काफी पॉपुलर हैं और उनकी वाइफ भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं.

बेहद खूबसूरत हैं पंखुड़ी शर्मा

क्रुणाल पांड्या की वाइफ पंखुड़ी शर्मा (Krunal Pandya Wife Pankhuri Sharma) बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. 27 दिसंबर 2017 को क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की शादी हुई थी.

लंबे समय तक चली डेटिंग

क्रुणाल पांड्या लंबे समय तक अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला किया. क्रुणाल पांड्या से पंखुड़ी शर्मा की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी. पंखुड़ी फिल्म मार्केटिंग में काम करती थीं.

मॉडल भी रह चुकी हैं क्रुणाल पांड्या की वाइफ

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की वाइफ पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. छोटे भाई हार्दिक पांड्या की तरह क्रुणाल पांड्या भी काफी रोमांटिक हैं और उन्होंने पंखुड़ी से लव मैरिज की थी. पंखुड़ी शर्मा एक मॉडल भी रह चुकी हैं. 

पहली नजर में ही क्रुणाल को पंखुड़ी बहुत पसंद आई

पंखुड़ी ने कई मॉडलिंग असाइनमेंट किए हैं. पंखुड़ी से क्रुणाल पांड्या की मुलाकात शादी से 2016 में IPL के दौरान हुई थी. पहली नजर में ही क्रुणाल को पंखुड़ी बहुत पसंद आई.

दिलचस्प अंदाज में पंखुड़ी को प्रपोज किया 

क्रुणाल पांड्या ने पंखुड़ी से शादी करने का मन बना लिया था. क्रुणाल ने अंदाज में पंखुड़ी को प्रपोज किया था. 2017 में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का खिताब जीता था तो फाइलन मैच में क्रुणाल पांड्या को ‘मैन ऑफ द मैच’ मिला था. इस कामियाबी के बाद क्रुणाल ने पंखुड़ी को प्रपोज किया था. 

घुटनों पर बैठ गए थे क्रुणाल पांड्या

रिपोर्ट्स के मुताबिक पंखुड़ी शर्मा को प्रपोज करने के लिए क्रुणाल पांड्या अपने घुटनों पर बैठ गए थे और उनके हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी थी. पंखुड़ी इस रोमांटिक प्रपोज को मना नहीं कर सकीं और शादी के लिए हां कर दिया.

VIDEO





Source link

Leave a Comment