सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, जल्द शतक ठोकेगा टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज


नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 25 अगस्त से लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज में भारत ने इंग्लैंड पर 1-0 से बढ़त बना रखी है. भारत लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगा. स्टार ओपनर रोहित शर्मा की शानदार फॉर्म की वजह से भारत को पहले दो टेस्ट मैचों में अच्छी शुरुआत मिली है. 

जल्द शतक ठोकेगा टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज

रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए पिछले टेस्ट मैच में शतक से चूक गए थे, लेकिन भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का कहना है कि जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में हिटमैन शतक ठोकेंगे.  बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में रोहित शर्मा ने 83 रन बनाए थे. गावस्कर ने कहा है कि जिस तरह की रोहित की बल्लेबाजी है, उसे देखते हुए जल्द ही उनके बल्ले से शतक निकलेगा.

रोहित शर्मा से शतक दूर नहीं

सुनील गावस्कर ने कहा है कि रोहित शर्मा से शतक दूर नहीं है. बता दें कि रोहित शर्मा ने टेस्ट में विदेशों में एक भी शतक नहीं लगाया है. गावस्कर ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क से बात करते हुए कहा, ‘लॉर्ड्स में किसी को पता नहीं था कि पहले दिन पिच कैसा व्यवहार करेगी. जैसे पिच में जान है या नहीं या पिच पर उछाल होगा या नहीं. इसके लिए आपको थोड़ा समय चाहिए होता है और रोहित ने पहली पारी में जिस तरह से खेला, वो शानदार था.’

भारत की जीत में ज्यादा योगदान दे सकते हैं रोहित

गावस्कर ने कहा है कि अगर रोहित शर्मा इसी तरह से बल्लेबाजी जारी रखते हैं, तो वह भारत की जीत में ज्यादा योगदान दे सकते हैं. गावस्कर ने कहा कि अगर आपके पास ऐसा ओपनर है, जो जल्दी 80 रन बनाकर दे सके, तो वह शतक ज्यादा दूर नहीं है.





Source link

Leave a Comment