सनराइजर्स हैदराबाद पर वॉर्नर ने लगाए सनसनीखेज आरोप, बोले- ‘बिना कारण बताए मुझसे कप्तानी छीन ली’


नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उनके IPL मालिकों या टीम प्रबंधन ने उन्हें यह नहीं बताया कि उन्हें कप्तान के रूप में क्यों हटाया गया. ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज, वॉर्नर की जगह पर अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के पहले भाग में केन विलियमसन को कप्तानी सौंपी गई थी, जब टीम अपने 6 मैचों में से 5 में हारने के बाद प्वाइंट्स टेबल में निचले पायदान पर थी.

वॉर्नर ने लगाए सनसनीखेज आरोप

डेविड वॉर्नर ने स्पोर्ट्स टुडे को बताया, ‘मालिकों और हमारे कोचिंग स्टाफ, ट्रेवर बेलिस, लक्ष्मण, मूडी और मुरली का मैं काफी सम्मान करता हूं पर जब कोई निर्णय लिया जाता है, तो इसे एकमत होना चाहिए. आप नहीं जानते कि कौन आपके समर्थन में है और कौन नहीं है.’

बिना कारण कप्तानी छीन ली

डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘मेरे लिए निराशाजनक बात यह रही कि मुझे कप्तान के रूप में हटाने का कारण नहीं बताया गया. अगर आप फॉर्म की तर्ज पर जाना चाहते हैं, तो यह मुश्किल है, क्योंकि मुझे लगता है कि आपने पहले जो प्रदर्शन किया है, उसका कुछ रिजल्ट बाद में भी मिलना चाहिए.’ डेविड वॉर्नर ने आगे कहा कि वह फिर से SRH का प्रतिनिधित्व करना पसंद करेंगे, लेकिन यह उनके हाथ में नहीं है. डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘मैं सनराइजर्स का प्रतिनिधित्व करने के अलावा और कुछ नहीं पसंद करूंगा, लेकिन जाहिर है, यह निर्णय मालिकों के पास है.’ सनराइजर्स IPL 2021 अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर रही.





Source link

Leave a Comment