शोएब अख्तर क्रिकेट बैट से इस बल्लेबाज का फोड़ना चाहते थे सिर, मजाक ऐसे बना विवाद की जड़


लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने साथी खिलाड़ी और पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को लेकर बड़ा खुलासा किया. शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल Samaa Tv से उस वाकये के बारे में खुलकर बातचीत की थी, जब एक बात से बहुत नाराज होकर शोएब अख्तर बैट लेकर मोहम्मद आसिफ को मारने पहुंच गए.

बैट लेकर आसिफ को मारने पहुंच गए अख्तर

शाहिद अफरीदी जिस घटना की बात कर रहे थे, वह साल 2007 में हुई थी. जब खबरें आई थीं कि शोएब अख्तर ने साथी खिलाड़ी मोहम्मद आसिफ पर ड्रेसिंग रूप में बल्ले से हमला कर दिया था. बाद में रिपोर्टों की पुष्टि की गई और शोएब अख्तर को दक्षिण अफ्रीका में 2007 आईसीसी वर्ल्ड टी20 से वापस बुला लिया गया.

अफरीदी ने बताया पूरा मामला 

बता दें कि शाहिद अफरीदी ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने शोएब अख्तर को गुस्से में देखा. आसिफ ने मजाक में मेरा साथ दिया, जिससे शोएब नाराज हो गए और यह सब हुआ. टीम के अंदर ऐसी चीजें तब होती हैं, जब आप अपने साथियों के साथ परिवार की तरह रहते हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो एक-दूसरे से मजाक कर सकते हैं और कुछ लोग जो नहीं कर सकते.’

अख्तर ने अफरीदी पर लगाए थे आरोप 

आफरीदी ने कहा, ‘शोएब अख्तर दिल से बहुत अच्छे हैं. तमाम आक्रामकता दिखाने के बावजूद वह एक शानदार इंसान हैं. एक तेज गेंदबाज के लिए यह स्वाभाविक है.’ अख्तर ने अपनी आत्मकथा में इस घटना के बारे में बात की थी, जहां उन्होंने आफरीदी पर स्थिति को बढ़ाने का आरोप लगाया था.





Source link

Leave a Comment