विराट कोहली को इंग्लैंड के गेंदबाज ने ट्विटर पर दी धमकी, इस बात को लेकर छिड़ गया विवाद


नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने ट्विटर पर धमकी दे दी. दरअसल, लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच कई मौकों पर भिड़ंत देखने को मिली है. बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच कहासुनी हो गई. 

भारत-इंग्लैंड के बीच बढ़ता जा रहा विवाद

टीम इंडिया की दूसरी पारी के दौरान 17वें ओवर की चौथी गेंद डालने के बाद जेम्स एंडरसन बीच पिच पर दौड़ते हुए नजर आए, जिसके बाद विराट कोहली भड़क गए और अपना आपा खो बैठे. विराट कोहली ने एंडरसन को जवाब दते हुए कहा, ‘यह एक पिच है और तुम यहां दौड़ रहे हो, यह तुम्हारा घर नहीं है. इसके अलावा विराट को यह भी कहते हुए सुना गया, ‘तुम मुझ पर कसम खा रहे हो? जैसे तुमने कल बुमराह के साथ किया था?’

कोहली को स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने ट्विटर पर दी धमकी

अब इस विवाद को लेकर इंग्लैंड के दूसरे तेज गेंदबाज और जेम्स एंडरसन के जोड़ीदार स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने विराट कोहली को ट्विटर पर धमकी दी है. स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने ट्वीट करते हुए कहा कि विराट कोहली की ये भाषा उन्हें मुश्किल में डाल देगी. स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने लिखा कि लॉर्ड्स का ये मैदान जिमी के बैकयार्ड जैसा ही है, यह टकराव अच्छा है, लेकिन यह भाषा उसे (कोहली को) परेशानी में डाल देगी.

एंडरसन ने बुमराह से भी लिया था पंगा 

बता दें कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने इससे पहले जसप्रीत बुमराह से भी पंगा लिया था. तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह एंडरसन को एक के बाद एक बाउंसर्स डालने लगे तो एक गेंद उनके हेल्मेट पर भी लग गई. जब  एंडरसन आउट होने के बाद वापस लौट रहे थे तो उन्होंने गुस्से से भड़कते हुए बुमराह को बुरा भला कहा था.

पांचवें दिन ऐसे जीत सकता है भारत

पांचवें दिन भारत अगर इंग्लैंड को 200 प्लस रनों का टारगेट भी दे देता है, तो अंग्रेजों के लिए ये बिल्कुल भी आसान नहीं होगा. इस समय ऋषभ पंत और ईशांत शर्मा क्रीज पर हैं. भारत के अभी 4 विकेट बाकी हैं. ऐसे में टीम इंडिया अगर 50 रन और बना लेती है, तो इंग्लैंड की टेंशन बढ़ जाएगी. इंग्लैंड के लिए मैच के आखिरी दिन 200 प्लस रनों का टारगेट हासिल करना आसान नहीं होगा. चौथे दिन भारत पूरे दिन बल्लेबाजी करके भी सिर्फ 181/6 रन ही बना पाया. ऐसे में पांचवें दिन सुबह का सेशन भारत को खेलना है. 

पांचवें दिन फैंस का बहुत मनोरंजन होने वाला है

इसके बाद इंग्लैंड को बैटिंग का मौका मिल पाएगा. इंग्लैंड को बैटिंग का मौका मिलता है, तो उसे जीत के लिए भारतीय तेज गेंदबाज और वक्त से भी लड़ना होगा, जो इतना आसान नहीं होने वाला है. इसके अलावा इंग्लैंड को बारिश और खराब रोशनी से भी जूझना होगा. ये मैच रोमांचक मोड़ पर है, ऐसे में पांचवें दिन फैंस का बहुत मनोरंजन होने वाला है.





Source link

Leave a Comment