लॉर्ड्स में राहुल के शतक पर सुनील शेट्टी ने किया ये कमेंट, फैंस बोले- तो क्या रिश्ता पक्का समझें| Hindi News


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच में धमाकेदार शतक जड़कर सभी का दिल जीत लिया. राहुल ने क्रिकेट के मक्का माने जाने वाले लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर शतक जड़ते हुए अपना नाम रिकॉर्डबुक में दर्ज करा लिया.

लॉर्ड्स में राहुल के शतक पर सुनील शेट्टी का कमेंट

केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच में 127 रन बनाकर नॉटआउट हैं, उन्होंने अभी तक एक छक्का और 17 चौके लगाए हैं. केएल राहुल की इस पारी से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बहुत खुश हैं और उन्होंने अपने ही अंदाज में राहुल को शतक के बाद बधाई दी है.

सुनील शेट्टी ने किया ये ट्वीट 

बता दें कि राहुल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ रिलेशनशिप में हैं. राहुल और अथिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अथिया शेट्टी राहुल के साथ इस समय इंग्लैंड में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से राहुल के शतक का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘क्रिकेट के मक्का में शतक, अच्छा खेले बाबा.’

फैंस बोले- तो क्या रिश्ता पक्का समझें

सुनील शेट्टी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर भी मजेदार रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. यूजर्स सुनील शेट्टी के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि क्या अब अथिया और राहुल का रिश्ता पक्का समझें. वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अथिया शेट्टी राहुल के लिए लेडी लक्क लेकर आई हैं.

राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं सुनील शेट्टी की बेटी आथिया

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के साथ इन दिनों इंग्लैंड में हैं. ये कपल इंग्लैंड दौरे पर साथ में दिखाई दे चुका है. केएल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं.

लंबे समय से रिलेशनशिप की चर्चा

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच रिलेशनशिप की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.





Source link

Leave a Comment