रोहित शर्मा रिपोर्टर के सवाल पर करने लगे ‘सैल्यूट’, वजह जानकर होगा गर्व| Hindi News


नई दिल्ली: भारत ने लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन तीन विकेट पर 276 रन बनाकर इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया. दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन भारत ने अपने नाम किया. ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल 127 रन बनाकर नॉटआउट हैं, उन्होंने अभी तक एक छक्का और 17 चौके लगाए हैं. दूसरे दिन राहुल की नजरें दोहरे शतक पर होगी.

रोहित रिपोर्टर के सवाल पर करने लगे सैल्यूट

इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में मजबूत स्कोर खड़ा भारत इस मैच पर अपना शिकंजा कस सकता है. दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के अंत में एक रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से एक सवाल पूछा, जिसपर ‘हिटमैन’ का रिएक्शन वायरल हो रहा है. रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से कहा, ‘अगर भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को चौथे दिन हराने में कामयाब हो जाती है, तो यह पूरे भारत के लिए स्वतंत्रता दिवस मनाने का एक और शानदार कारण होगा, जो 15 अगस्त 2021 को पड़ता है.’

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

रिपोर्टर के सवाल पर रोहित शर्मा सैल्यूट करते हैं और कहते हैं, ‘सैल्यूट सर क्या बोला है आपने. अगर यह हुआ तो बहुत बढ़िया हो जाएगा हमारे लिए.’ ऐसा पहली बार नहीं है कि रोहित शर्मा ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीता है. रोहित शर्मा का देश के लिए ये जज्बा देख फैंस उनके मुरीद हो गए हैं.

रोहित का दिखा आक्रामक अंदाज 

एंडरसन की स्विंग के सामने बड़े-बड़े बल्लेबाज बेबस नजर आते हैं, लेकिन रोहित को फर्क नहीं पड़ा. रोहित शर्मा ने सभी को बेहद प्रभावित किया. टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के खेल पर सवाल उठते थे, लेकिन इस सीरीज में उन्होंने दिखा दिया है कि वो बतौर टेस्ट ओपनर काफी रन बना सकते हैं. रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्ट में सैम करेन की 10 गेंदों पर 5 चौके भी लगाए थे.





Source link

Leave a Comment