रोहित शर्मा कप्तान बने तो इन 3 खिलाड़ियों का टीम इंडिया से कट सकता है पत्ता


नई दिल्ली: इस साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा भारत के अगले वनडे और टी-20 कप्तान बन सकते हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में टी20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था. विराट कोहली 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 की कप्तानी को छोड़ देंगे. विराट कोहली के लिए मौजूदा समय अच्छा नहीं चल रहा है. ऐसी अटकलें थीं कि BCCI विराट कोहली से नाराज चल रहा था, जिस वजह से कोहली को ये कदम उठाना पड़ा.
हर कप्तान के आते ही टीम में बड़े बदलाव होते हैं. टीम इंडिया में ऐसे 3 खिलाड़ियों हैं, जो रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही अपनी जगह गंवा सकते हैं.

ऋषभ पंत 

रोहित शर्मा अगर टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं तो फिर युवा बल्लेबाज ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टी-20 और वनडे टीम में मौका मिल सकता है. ईशान किशन मुंबई की टीम में रोहित शर्मा के साथ खेलते हैं ऐसे में रोहित के कप्तान बनते ही ऋषभ पंत की जगह खतरे में आ सकती है.

नवदीप सैनी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के दल में शामिल रहते हैं. नवदीप सैनी को अब तक टीम इंडिया में कुछ खास मौके नहीं मिले हैं. अगर रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं तो फिर नवदीप सैनी की जगह वह किसी अन्य गेंदबाज को टीम में मौका दे सकते हैं.

वॉशिंगटन सुंदर 

ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर विराट कोहली के पंसदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं. वॉशिंगटन सुंदर RCB की टीम में भी विराट कोहली के साथ खेलते हैं. वॉशिंगटन सुंदर टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हैं. रोहित शर्मा अगर टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं, तो फिर वॉशिंगटन सुंदर की जगह क्रुणाल पांड्या या फिर जयंत यादव की टीम में एंट्री हो सकती है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment