मोहम्मद सिराज पर भड़क उठे विराट कोहली, इस हरकत ने कर दिया नाराज| Hindi News


अबु धाबी: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ बुधवार को खेले गए IPL मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी ही टीम के बॉलर पर भड़कते हुए देखा गया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हरा दिया. मैच के नाजुक लम्हों में विराट कोहली को मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) पर आपा खोते हुए देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कोहली ने खोया आपा

हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान दूसरे ही ओवर में यह वाक्या हुआ था. दरअसल, SRH के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने हवा में करारा शॉट खेला. इसके बाद गेंद मोहम्मद सिराज की तरफ गई. सिराज के पास कैच को पकड़ने का वक्त था, लेकिन वह गेंद को मिसजज कर गए और डाइव मारने के बावजूद उन्होंने कैच को टपका दिया.

सिराज ने छोड़ा था कैच

कोहली को भरोसा था कि सिराज कैच लपक लेंगे, लेकिन सिराज ने जैसे ही कैच छोड़ा तो कोहली आपा खो बैठे. विराट कोहली को मोहम्मद सिराज पर आपा खोते हुए देखा गया था. मोहम्मद सिराज ने कैच टपकाया और विराट कोहली गुस्सा हो गए.

Virat Kohli got angry on Mohammad Siraj: Video

हैदराबाद ने बेंगलोर को 4 रन से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने गेंदबाजों की सधी हुई गेंदबाजी के दम पर IPL 2021 के 52वें मुकाबले में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को चार रन से हराया. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में विकेट सात विकेट पर 141 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 137 रन ही बना सकी.
हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार, जेसन होल्डर, सिद्धार्थ कौल, उमरान मलिक और राशिद खान को एक-एक विकेट मिला.

RCB की शुरुआत अच्छी नहीं रही

लक्ष्य का पीछा करते हुए RCB की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने कोहली (5), डेनियल क्रिस्टियन (1) और श्रीकर भरत (12) के विकेट महज 38 रन पर ही गंवा दिए. इसके बाद देवदत्त पडिक्कल और ग्लेन मैक्सवेल ने RCB की पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी की. हालांकि, मैक्सवेल 25 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 40 रन बनाकर रन आउट हो गए. इसके कुछ देर बाद राशिद ने देवदत्त पडिक्कल को आउट कर RCB को पांचवां झटका दिया. पडिक्कल ने 52 गेंदों पर चार चौकों के सहारे 41 रन बनाए. फिर शाहबाज अहमद (14) भी छठे बल्लेबाज के रूप में पवेलियन लौट गए.

अंतिम ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी

RCB को अंतिम ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी, लेकिन टीम आठ रन ही बना सकी. RCB की पारी में एबी डिविलियर्स 13 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के के सहारे नाबाद 19 और जॉर्ज गार्टन दो रन बनाकर नाबाद रहे. इससे पहले, हैदराबाद की शुरुआत खराब रही, सलामी बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी करने आए अभिषेक शर्मा 13 रन बनाकर आउट हो गए. जेसन रॉय ने कप्तान केन विलियम्सन के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया और दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 58 गेंदों में 70 रन की साझेदारी की. दोनों ही बल्लेबाज फॉर्म में लग रहे थे और हैदराबाद की पारी को बड़े स्कोर की ओर ले जा रहे थे. इस बढ़ते साझेदारी को हर्षल पटेल ने विलियम्सन को आउट कर तोड़ा. विलियम्सन ने 29 गेंदो में चार चौकों की मदद से 31 रन बनाए. 

हैदराबाद ने मारी बाजी 

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए प्रियम गर्ग पर वह ज्यादा देर नहीं टिक सके और 11 गेंदों में एक छक्के की मदद से 15 रन बनाए. एक ओर से रॉय टीम की पारी को बढ़ा रहे थे और उनका साथ देने आए अब्दुल समद. रॉय अपने अर्धशतक के करीब थे कि क्रिस्टियन ने आउट कर उन्हें पवेलियन भेजा. रॉय ने 38 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 44 रन बानाए. इसके तुरंत बाद ही समाद भी आउट हो गए और हैदराबाद की पारी लड़खड़ा गई. इसके बाद विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (10) और जेसन होल्डर (16) रन बनाकर आउट हुए जबकि राशिद सात रन बनाकर नाबाद रहे. RCB की ओर से हर्षल ने तीन, क्रिस्टियन ने दो जबकि जॉर्ज गार्टन और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment