मोहम्मद शमी इस करोड़ों के फार्म हाउस के मालिक, घर में मौजूद हैं ये लक्जरी सुविधाएं


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) क्रिकेट के मैदान पर जितने हिट हैं, उतनी ही लक्जरी लाइफ वह क्रिकेट के मैदान से बाहर जीते हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का यूपी के अमरोहा जिले के अलीनगर इलाके में एक बेहद खूबसूरत फॉर्म हाउस है, जो लगभग 150 बीघा क्षेत्र में फैला हुआ है.

फॉर्म हाउस की कीमत 12 से 15 करोड़ रुपये के बीच 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के फॉर्म हाउस की कीमत 12 से 15 करोड़ रुपये के बीच है. शमी यहीं पर जमकर प्रैक्टिस करते हैं.

फॉर्म हाउस का नाम ‘हसीन’ फॉर्म हाउस है 

मोहम्मद शमी के इस फॉर्म हाउस का नाम ‘हसीन’ फॉर्म हाउस है. हाईवे किनारे अपने गांव सहसपुर अलीनगर के पास इस करोड़ों रुपये की जमीन के मालिक हैं मोहम्मद शमी. 

पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही ‘हसीन फार्म हाउस’ नाम रखा 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने साल 2015 में गांव के पास हाईवे किनारे 150 बीघा जमीन खरीदी थी. इसकी रजिस्ट्री उन्होंने अपने नाम कराई थी और उसे फार्म हाउस के रूप में तब्दील कर पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही ‘हसीन फार्म हाउस’ नाम रखा था.

शमी ने इस फॉर्म हाउस में कई पिचें बनवाई हैं 

शमी ने इस फॉर्म हाउस में प्रैक्टिस नेट और कई पिचें भी बनवाई हैं. पिछले साल लॉकडाउन में सुरेश रैना, भुवनेश्वर कुमार सहित कई और खिलाड़ी उनके फॉर्म हाउस पर अभ्यास करने पहुंचे थे.

शमी ने यहां पर खुद को फिट रखा 

शमी ने यहां पर जमकर पसीना बहाकर खुद को पूरी तरह से फिट रखा. आज के बाजार भाव के हिसाब से इस करीब डेढ़ सौ बीघे फॉर्म हाउस की कीमत 12 से 15 करोड़ रुपये के बीच है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *