मैच के दौरान पंत की इस हरकत पर नहीं गई किसी की भी नजर, कैमरे में कैद हुआ पूरा एक्शन| Hindi News,


नई दिल्ली: जो रूट की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टीम ने टीम इंडिया को लीड्स टेस्ट मैच में पारी और 76 रनों से करारी मात दी. इस मैच में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते भारत को हार झेलनी पड़ी. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड के पूरे दौरे पर बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. लेकिन इस मैच में पंत की एक दूसरी हरकत ने सभी लोगों का खूब ध्यान खींचा. 

कैमरे में कैद हुआ ऋषभ का एक्शन

तीसरे टेस्ट में भले ही भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन ऋषभ पंत की एक हरकत ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल जेम्स एंडरसन के एक ओवर के दौरान पंत ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि एंडरसन ने जैसे ही अपनी गेंद फेंकने के लिए रनअप शुरू किया तभी नॉन स्ट्राइक पर खड़े पंत ने शैडो बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी. लोगों का मानना है कि पंत ऐसा इसलिए कर रहे थे ताकि वो एंडरसन का ध्यान भटका सकें.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पंत का वीडियो

पंत की शैडो बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग पंत की वीडियो को शेयर कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

 

 

 

 

पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं पंत

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज के तीनों मैचों में खेलने वाले 23 साल के पंत का बल्ला अब तक नहीं चला है. वह नाटिघंम में 25, लार्ड्स में 37 और 22 रन, वहीं लीड्स में दो और एक रन ही बना सके हैं जिससे उन्होंने कुल 84 रन बनाए हैं. हालांकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को विकेटकीपर ऋषभ पंत का समर्थन करते हुए कहा कि टीम प्रबंधन इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की बची हुई सीरीज में बल्लेबाजी के लिए उन्हें पूरा मौका देगा.

भारत ने हारा मुकाबला 

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच को हार चुकी है. दूसरी पारी में भारत ने 10 विकेट खोकर सिर्फ 278 रन बनाए. इंग्लैंड ने ये मैच पारी और 76 रनों से अपने नाम किया. इस मैच की पहली पारी में एक छोटे स्कोर पर ऑलआउट होना भारतीय टीम को पूरे मैच में भारी पड़ा. इसी के साथ अब ये सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. 

 





Source link

Leave a Comment