बीच मैदान पर दर्द से तड़प रहा था बल्लेबाज, मदद की जगह हंसते रहे विरोधी खिलाड़ी| Hindi News


नई दिल्ली: इंग्लैंड में खेले जा रहे ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट के मैच में एक ऐसा वाकया देखने को मिला, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इस मैच में अंग्रेज बल्लेबाज एलेक्स हेल्स बीच मैदान पर दर्द से तड़पते रहे, लेकिन विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने उनकी मदद करना तो दूर बल्कि हंसना शुरू कर दिया.

बीच मैदान पर दर्द से तड़प रहा था बल्लेबाज

दरअसल, इंग्लैंड में ओवल इनविंसिबल और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट के मैच में एलेक्स हेल्स लगातार दो गेंदों पर दर्द से कराहते हुए नजर आए. ट्रेंट रॉकेट्स के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मदद की जगह हंसते रहे विरोधी खिलाड़ी

मैच के दौरान ओवल इनविंसिबल के गेंदबाज रीस टोपले की एक गेंद ट्रेंट रॉकेट्स के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को ग्रोइन पर लगी, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े और दर्द से तड़पते रहे. हैरानी वाली बात ये रही कि दर्द से तड़पते एलेक्स हेल्स के पास विरोधी टीम का कोई भी खिलाड़ी मदद के लिए नहीं आया.

मजे लेकर हंसते हुए दिखे विरोधी खिलाड़ी 

दर्द से तड़पते एलेक्स हेल्स की मदद करने की जगह विरोधी टीम के खिलाड़ी मजे लेकर हंसते हुए दिखे. यहां तक कि अंपायर भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.





Source link

Leave a Comment