बीच मैदान पर आपस में भिड़े पोलार्ड और प्रसिद्ध कृष्णा, माहौल में यूं पैदा हुई गर्मी| Hindi News


दुबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच गुरुवार को खेले गए IPL मैच में बीच मैदान पर दो खिलाड़ियों की भिड़ंत देखने को मिली, जिससे अचानक मैच के माहौल में गर्मी पैदा हो गई. कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा जो मैदान पर काफी शांत रहते हैं, उन्हें मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज से उलझते हुए देखा गया. 

आपस में भिड़ बैठे पोलार्ड-प्रसिद्ध कृष्णा

दरअसल, मुंबई इंडियंस की बैटिंग के दौरान 16वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड थे. इस ओवर की चौथी गेंद पर कीरोन पोलार्ड ने हल्के हाथों से शॉट खेला और गेंद सीधा प्रसिद्ध कृष्णा के पास वापस आ गई. ऐसे में प्रसिद्ध कृष्णा ने तुंरत गेंद को कलेक्ट किया और कीरोन पोलार्ड की तरफ फेंकने के लिए दौड़े.

माहौल में पैदा हुई गर्मी 

प्रसिद्ध कृष्णा को ऐसा करता देखकर पोलार्ड विकेट से हट गए, लेकिन प्रसिद्ध कृष्णा के हाथ से गेंद छटक गई. प्रसिद्ध कृष्णा इसके बाद भी पोलार्ड की ओर बढ़ते रहे और उन्हें डराने की कोशिश करते नजर आए. प्रसिद्ध कृष्णा को ऐसा करता देखकर पोलार्ड काफी ज्यादा नाराज हो गए और ओवर खत्म होने के बाद प्रसिद्ध कृष्णा से कुछ कहते हुए नजर आए. पोलार्ड काफी ज्यादा गुस्से में थे, जो उनके चेहरे से साफ झलक रहा था. प्रसिद्ध कृष्णा इसके बाद बिना कुछ और ज्यादा रिएक्ट किये ही निकल लिए. 

कोलकाता ने मुंबई को किया चित 

राहुल त्रिपाठी (नाबाद 74) और वेंकटेश अय्यर (53) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया. KKR ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने फैसला किया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 155 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने 15.1 ओवर में तीन विकेट पर 159 बनाकर मैच जीत लिया. मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शानदार शुरुआत रही सलामी बल्लेबाज अय्यर और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए ताबड़तोड़ 40 रनों की साझेदारी कर दी. 

कोलकाता के बल्लेबाजों ने बरसाए चौके-छक्के 

केकेआर को पहला झटका बुमराह ने गिल को आउट कर दिया, गिल ने नौ गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 13 रन बनाए. गिल के आउट होने के बाद अय्यर और त्रिपाठी ने जबरदस्त बल्लेबाजी और टीम की जीत सुनिश्चित की. त्रिपाठी ने 42 गेंदों में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 74 रनों की पारी खेली, जबकि अय्यर ने तीस गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों के सहारे 53 रनों की पारी खेली. अय्यर के आउट होने के बाद कप्तान इयोन मोर्गन बल्लेबाजी करने आए पर वह ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और सात रन बनाकर आउट हो गए.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment